Bhiwani News: जेपी दलाल ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- स्थापना नहीं समापन दिवस मनाना चाहिए
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2021905

Bhiwani News: जेपी दलाल ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- स्थापना नहीं समापन दिवस मनाना चाहिए

Bhiwani News: हरियाणा के भिवानी में कृषि मंत्री जेपी दलाल ने अपने विवादित बयान पर माफी मांगी. वहीं सोनिया व राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस को स्थापना दिवस की बजाय समापन दिवस मनाना चाहिए.

Bhiwani News: जेपी दलाल ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- स्थापना नहीं समापन दिवस मनाना चाहिए

Bhiwani News: कृषि मंत्री जेपी दलाल ने अपने विवादित बयान पर माफी मांगते हुए उप राष्ट्रपति की मिमिक्री की वीडियो बनाने पर सोनिया व राहुल गांधी से माफी मांगने की बात कही. साथ ही कहा कि कांग्रेस को स्थापना दिवस की बजाय समापन दिवस मनाना चाहिए. कृषि मंत्री जेपी दलाल भिवानी में अपने आवास पर जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुन रहे थे. 

इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में बताया कि 24 दिसंबर को लोहारू हलके के सिघानी गांव में पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह की जयंती पर आयोजित किसान दिवस पर अन्नदाता सम्मान दिवस रैली होगी, जिसमें मुख्यमंत्री मनोहरलाल, बीजेपी के प्रदेश प्रभारी बिप्लब कुमार देब, प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी व कई मंत्रियों के साथ जेजेपी के विधायक राजकुमार भी आशीर्वाद देने आएंगे.

ये भी पढ़ें: Ghaziabad News: दोस्त की गाड़ी को गार्ड नहीं दी सोसायटी में एंट्री, युवकों ने की मारपीट

 

उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री व राहुल गांधी द्वारा उसकी वीडियो बनाने को लेकर जेपी दलाल ने कहा कि कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी ने पूरे किसान परिवार व पगड़ी का अपमान कर राजनीति के स्तर को गिराया है. उन्होंने सोनिया गांधी व राहुल के साथ मिमिक्री करने वाले सांसद से माफी मांगने की बात कही. इसके साथ ही सांसदों के निलंबन पर कांग्रेस व दूसरे विपक्षी दलों के विरोध पर कहा कि कांग्रेस बिना बहुमत के भी देश पर राज करने की मानसिकता से निकल नहीं पा रही. साथ ही कहा कि देश की जनता बार-बार कांग्रेस को रिजेक्ट कर रही है. ऐसे में कांग्रेस को स्थापना दिवस की बजाय समापन दिवस मनाना चाहिए.

कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कुछ रोज पहले गिगनाऊ जनसभा में दिए अपने विवादित बयान पर क्षमा याचना की. उन्होंने कहा कि राजनीति करने वाले कुछ लोगों ने उनके बयान का गलत मतलब निकाला, क्योंकि मैं खुद किसान परिवार से हूं. मैं किसान के बारे गलत सोच भी नहीं सकता. उन्होंने कहा कि किसी किसान भाई को गलत लगा तो मैं एक नहीं 100 बार माफी मांगने को तैयार हूं, क्योंकि में किसान समाज से ऊपर नहीं. मैं किसान समाज के लिए कुछ भी न्योछावर करने को तैयार हूं. कृषि मंत्री जेपी दलाल ने अपने बयान पर माफी मांगकर अब सोनिया व राहुल से माफी मांगने की मांग कर रहे हैं. ऐसे में देखना होगा कि किसान समाज अब उप राष्ट्रपति मामले में क्या फैसला लेता है.

Input: Naveen Sharma

Trending news