Bhiwani Murder Case: अपहरण कर जिंदा जलाने के मामले में 1 गिरफ्तार, IG ने कही ये बात
Advertisement

Bhiwani Murder Case: अपहरण कर जिंदा जलाने के मामले में 1 गिरफ्तार, IG ने कही ये बात

Bhiwani Murder Case: गुरुवार को हरियाणा के लोहारू के एक गांव में जली हुई बोलेरो में दो नर कंकाल मिले थे. इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 1 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Bhiwani Murder Case: अपहरण कर जिंदा जलाने के मामले में 1 गिरफ्तार, IG ने कही ये बात

Junaid Nasir Murder Case: राजस्थान के घाटमीका के दो युवकों को अपहरण के बाद जिंदा जलाने के मामले में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है. मामले में जांच करते हुए पुलिस ने एक आरोपी रिंकू सैनी झिरका फिरोजपुर को गिरफ्तार किया है. इस बारे में जानकारी पुलिस ने प्रेस नोट जारी कर दी.

पुलिस ने प्रेस नोट जारी कर कहा कि रिंकू सैनी ने आरोप कबूल लिया है. रिंकू ने बताया कि उसने अपने साथियों के साथ वारदात को अंजाम दिया है. इस मामले की जानकारी SP श्याम सिंह ने प्रेस नोट जारी कर दी. 

वहीं घाटमीका में दो युवकों को जिंदा जलाने के मामले में रेंज आईजी गौरव श्रीवास्तव ने कहा कि मामले में एक नामजद आरोपी रिंकू सैनी को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपी रिंकू सैनी को गिरफ्तार कर भरतपुर लाया गया और उससे पूछताछ के दौरान घटना में रिंकू सैनी की संलिप्तता प्रमाणित हुई. वहीं आईजी ने कहा कि पूछताछ में और अहम खुलासे होंगे. उन्होंने कहा कि इस मामले में अलग-अलग टीमें काम कर रही हैं. वहीं उन्होंने कहा कि हरियाणा पुलिस के सहयोग से हम आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लेंगे. 

क्या था मामला
बता दें कि हरियाणा के लोहारू में बारसाव गांव की बाणी में गुरुवार को जली हुई बोलेरो में 2 नर कंकाल मिले थे, जिनकी जांच करने पर पता लगा कि दोनों कंकाल राजस्थान के जुनैद और नासिर के हैं. वहीं इनके अपहरण का मामला भरतपुर के गोपालगढ़ थाने में दर्ज था. फिलहाल पुलिस ने मामले में एक गिरफ्तारी कर ली है.

Trending news