Bhiwani Crime News: पुलिस ने मुठभेड़ में गैगस्टर को गोली मार किया गिरफ्तार, हत्या के मामले में चल रहा था फरार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1701838

Bhiwani Crime News: पुलिस ने मुठभेड़ में गैगस्टर को गोली मार किया गिरफ्तार, हत्या के मामले में चल रहा था फरार

Bhiwani Crime News: हरियाणा के भिवानी में देर रात पुलिस आर गैंगस्टर के बीच मुठभेड़ हो गई. इसमें गैंगस्टर के पैर में गोली लग गई, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

Bhiwani Crime News: पुलिस ने मुठभेड़ में गैगस्टर को गोली मार किया गिरफ्तार, हत्या के मामले में चल रहा था फरार

Bhiwani Crime News: भिवानी में पुलिस व गैंगस्टर के बीच बुधवार रात मुठभेड़ हो गई थी. इस मामले में ASP लोगेश कुमार ने बताया है कि दोनों तरफ से फायरिंग हुई थी, जिसमें गैंगस्टर मनोज पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया था. भिवानी CIA-2 पुलिस ने इसे पकड़ने के लिए जाल बिछाया था. 

बता दें कि 6 मई को सिवानी कस्बे में राजस्थान निवासी नरेश को बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसकी कार में ही गोलियों से भून कर मौत के घाट उतार दिया था. इस मामले में पुलिस ने एक हत्यारे विक्रम को गिरफ्तार किया. उससे पूछताछ व अन्य इनपुट के आधार पर बुधवार रात को भिवानी के रिवासा गांव के पास भिवानी CIA-2 पुलिस ने दो टीमें बनाकर दूसरे हत्यारे मनोज उर्फ गोलिया को गिरफ्तार करने के लिए जाल बिछाया. इस दौरान दोनों तरफ से दनादन गोलियां चलीं, जिसमें एक गोली गैंगस्टर मनोज के पैर में लगी और वो काबू में आ गया.

ये भी पढ़ें: Delhi DTC Bus: महिलाओं को देख बस ड्राइवर ने नहीं रोकी बस, केजरीवाल ने लिया ये बड़ा एक्शन

इस पूरे मामले पर आज ASP लोगेश कुमार ने बताया कि जैसे ही मनोज बाइक पर आया तो खुद को पुलिस के जाल में घिरा देख फायरिंग कर कच्चे रास्ते से भागने लगा. इस दौरान उसकी बाइक फिसल गई. वहीं 100 मीटर दूरी पर दूसरी टीम ने मोर्चा संभाला तो उसने उस टीम पर भी फायर किए. ASP ने बताया कि इस दौरान गैंगस्टर मनोज ने पांच और पुलिस टीम ने चार फायर किए. मनोज की एक गोली पुलिस की गाड़ी पर लगी. वहीं पुलिस की एक गोली मनोज के पैर में लगी.

ASP लोगेश ने बताया कि घायल गैंगस्टर का इलाज भिवानी नागरिक अस्पताल में चल रहा है, जिस पर पहले दो हत्या सहित 12 संगीन मामले दर्ज हैं. उन्होंने बताया कि मनोज को पता नहीं था कि इसका साथी विक्रम गिरफ्तार हो चुका है. वो उसी से मिलने जा रहा था, ताकि नरेश की हत्या मामले में गिरफ्तार होने से बचने के लिए राजस्थान फरार हो जाए. उन्होंने बताया कि गैंगस्टर मनोज की बाइक और पिस्टल बरामद कर ली है. उन्होंने बताया कि मनोज के पास पांच राउंड थे, जो सभी उसने फायर कर दिए थे. उन्होंने बताया कि अब नरेश के हत्यारे मनोज व विक्रम के तीसरे साथी की तलाश जारी है.

पुलिस व गैंगस्टर के बीच मुठभेड़ अपने आप में बड़ी वारदात है. वहीं गैंगस्टर पर भारी पड़ी भिवानी CIA-2 पुलिस की इस कार्रवाई से आमजन ने राहत ली है. साथ ही इससे बाकि बदमाशों व गैंगस्टर के दिल में डर बैठा दिया है.

Input: Naveen Sharma

Trending news