Bhiwani Crime: जिसकी राखी से सजती रही कलाई, जमीन विवाद में उसी को उतारा मौत के घाट
Advertisement

Bhiwani Crime: जिसकी राखी से सजती रही कलाई, जमीन विवाद में उसी को उतारा मौत के घाट

Bhiwani Crime: भिवानी में एक भाई ने अपनी बहन की डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी. मामला जमीनी विवाद का बताया जा रहा है. इस घटना ने जहां भाई-बहन के रिश्ते को तार-तार कर दिया हुए है, तो वही आपसी कहासुनी व जमीन के झगड़े बढ़ते रिश्तों पर भारी पड़ते नजर आ रहे हैं.

Bhiwani Crime: जिसकी राखी से सजती रही कलाई, जमीन विवाद में उसी को उतारा मौत के घाट

Bhiwani Crime: भिवानी जिला के हालुवास गांव में उस समय रिश्ते तार-तार हो गए, जब एक भाई ने अपनी बहन की डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी. ग्रामीणों के अनुसार, मामला जमीनी विवाद का बताया जा रहा है. हालांकि पुलिस हत्या के कारणों को लेकर अभी स्पष्ट नहीं है. भिवानी के नजदीकी गांव हालुवास की इस घटना ने जहां भाई-बहन के रिश्ते को तार-तार कर दिया है, तो वही आपसी कहासुनी व जमीन के झगड़े बढ़ते रिश्तों पर भारी पड़ते नजर आ रहे हैं.

आपको बता दे कि भिवानी के हालुवास गांव में नीतू अपने भाई नवीन के पास पिछले तीन-चार दिन से आई हुई थी. जब उसका अपने भाई से झगड़ा हुआ तो इस झगड़े को बचाने के लिए नवीन की पत्नी पड़ोसियों के पास गई तथा झगड़ा छुटाने की अपील करने लगी. जब गांव के पूर्व सरपंच हरीश व अन्य लोग नवीन के घर पहुंचे तो उन्होंने पाया कि कमरे में नवीन की बहन नीतू मृत पड़ी हुई है, जिसके शरीर पर चोटों के निशान थे. इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी.

ये भी पढ़ेंः Fatehabad Crime: कबाड़ में मिली बिजली निगम की लाखों रुपये की तार, 2 लोगों गिरफ्तार

ग्रामीणों का यह भी कहना है कि इस घटना के बाद मृतक नीतू के भाई नवीन ने पुलिस के सामने आत्मसर्पणा किया. हालांकि सदर थाना के एसएचओ ने गिरफ्तारी को लेकर कोई बात नहीं बताई. सदर थाना एसएचओ रमेश कुमार ने बताया कि गांव के पूर्व सरपंच हरीश कुमार ने शिकायत दी थी कि नवीन कुमार ने अपनी बहन नीतू के साथ झगड़ा हुआ था, जिसमें नवीन ने नीतू के साथ झगड़ा हुआ था, जिसे उसके सिर में गहरे घाव है.

उन्होंने आगे बताया कि प्रारंभिक जांच में यह लग रहा है कि यह मौत सिर में डंडा मारने से हुई है तथा इसको लेकर कार्रवाई की जा रही है. मृतिका का पोस्टमार्टम की प्रक्रिया को पूरा कर शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

(इनपुटः नवीन शर्मा)

Trending news