हरियाणा में कल से शुरू होगी भारत जोड़ो यात्रा, 200 VIP गेस्ट फिर क्यों सता रहा डर...
Advertisement

हरियाणा में कल से शुरू होगी भारत जोड़ो यात्रा, 200 VIP गेस्ट फिर क्यों सता रहा डर...

हरियाणा में कल यानी बुधवार को भारत जोड़ो यात्रा नूंह से शुरू होगी. इस दौरान राहुल गांधी की इस यात्रा में 200 VIP गेस्ट शामिल होंगे. वहीं कांग्रेस ने इस गेस्ट लिस्ट को सीक्रेट रखा है. 

हरियाणा में कल से शुरू होगी भारत जोड़ो यात्रा, 200 VIP गेस्ट फिर क्यों सता रहा डर...

Chandigarh: हरियाणा में कांग्रेस की कल से यानी 21 दिसंबर 2022 को भारत जोड़ो यात्रा शुरू हो रही है. यह यात्रा करीब 3 दिन तक हरियाणा में चलेगी. इस दौरान राहुल गांधी से कई VIP लोगों के मिलने की आशंका जताई जा रही है. इसमें सेना के बड़े अफसर, इंटरनेशनल खिलाड़ी, हरियाणवी फिल्म जगत की हस्तियां और कुछ ऐसी स्वयं सेवी संस्थाओं के लोग भी होंगे, जिन्होंने अपने काम के बल पर हरियाणा सहित पूरे देश में अलग पहचान बनाई है. वहीं इस यात्रा के दौरान हरियाणा कांग्रेस एकजुट दिखाई देगी. 

ये भी पढ़ें: भाजपा कार्यकर्ता को मारी गोली, राजनाथ सिंह के बेटे ने कराई थी पार्टी ज्वाइन

 

हरियाणा में इस रूट प्लान पर चलेगी यात्रा
Day-1. बता दें कि राहुल गांधी की यह यात्रा 21 दिसंबर को सुबह 6 बजे करीब हरियाणा के नूंह में एंट्री करेगी. इसके बाद 10 बजे के आसपास फिरोजपुर झिरका में नाश्ता करने का प्लान है. इसके बाद 4 बजे नासिरबस पहुंचेगी फिर 5 बजे भडास नगीना में रुकेगी. वहीं नूंह के अकेड़ा में नाइट स्टे करेगी.

Day-2. इसके बाद 22 तारिख को सुबह 6 बजे मलाब गांव से यात्रा शुरू होगी. इसके बाद 10 बजे करीब फिरोजपुर नमक में यात्रा नाश्ता करने के लिए रुकेगी. इसके बाद 4 बजे घासेरा गांव में एक ब्रेक लेगी. इसके बाद वल्लभगढ़ के सोहना में रात में रुकेगी. 

Day-3. 23 दिसंबर को यात्रा सुबह 6 बजे हरचंदपुर से शुरू होगी. फिर पाखल गांव में 10 बजे के करीब यात्रा नाश्ता करेगी. 4 बजे के करीब पाली चौक पर एक ब्रेक लेगी. इसके बाद शाम 7 बजे बड़कल में यह यात्रा खत्म होगी और फरीदाबाद में नाइट स्टे करेगी. इस तरह से राहुल गांधी की भात जोड़ो यात्रा नूंह से हरियाणा में प्रवेश करके फरीदाबाद में खत्म होगी. 

वहीं कयास लगाए जा रहे हैं कि इस यात्रा में लगभग 200 VIP लोग शामिल होंगे. इसमें उन लोगों को शामिल किया गया है जो राज्य के साथ ही नेशनल और इंटरनेशनल ख्याति प्राप्त कर चुके हैं. इसमें सेना के बड़े अफसर, इंटरनेशनल खिलाड़ी, हरियाणवी फिल्म जगत की हस्तियां और कुछ ऐसी स्वयं सेवी संस्थाओं के लोग भी होंगे, जिन्होंने अपने काम के बल पर हरियाणा सहित पूरे देश में अलग पहचान बनाई है. वहीं कांग्रेस इस लिस्ट को सीक्रेट रखा है. उसे डर है कि अगर लिस्ट सार्वजनिक हो गई तो हरियाणा सरकार गेस्ट पर यात्रा में शामिल न होने के लिए दबाव बना सकती है. 

Trending news