पंजाब CM मान की होने वाली पत्नी कहां से हैं क्या करती हैं, कब हुई थी पहली मुलाकात
Advertisement

पंजाब CM मान की होने वाली पत्नी कहां से हैं क्या करती हैं, कब हुई थी पहली मुलाकात

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत दूसरी शादी करने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि वह कल यानी गुरुवार को शादी के बंधन में बंधेंगे. हालांकि यह शादी बेहद सादगीपूर्ण तरीके से होने वाली है. उनसे जुड़े सूत्रों की मानें तो शादी चंडीगढ़ में होगी.

पंजाब CM मान की होने वाली पत्नी कहां से हैं क्या करती हैं, कब हुई थी पहली मुलाकात

नई दिल्ली: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत दूसरी शादी करने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि वह कल यानी गुरुवार को शादी के बंधन में बंधेंगे. हालांकि यह शादी बेहद सादगीपूर्ण तरीके से होने वाली है. उनसे जुड़े सूत्रों की मानें तो शादी चंडीगढ़ में होगी. शादि एकदम सिंपल तरीके से सीएम भगवंत मान के आवास पर ही होगी. इस दौरान दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ-साथ AAP के बड़े नेताओं के शामिल होंगे. सीएम मान की होने वाली दुल्हन हरियाणा से हैं. उनका नाम डॉ. गुरप्रीत कौर है, जो पेशे से डॉक्टर हैं.

 गुरप्रीत कौर हरियाणा के पिहोवा की रहने वाली हैं. परिवार में तीन बहनें हैं. उन्होंने 2013 से अंबाला के मुलाना मेडिकल कॉलेज में दाखिला लिया था. 2017 में एमबीबीएस कंप्लीट किया. 2019 में भगवंत मान से मिलीं. 2019 चुनाव लोकसभा में भगवंत मान के चुनावी प्रचार में शामिल थीं. जब भगवंत मान पंजाब के सीएम बने तो उनके शपथ समारोह में शामिल होने वाले खास लोगों की लिस्ट में डॉ. गुरप्रीत कौर भी नाम शामिल था. 

पंजाब CM भगवंत मान रचाने जा रहे शादी, जानिए कौन हैं दुल्हन और कौन मेहमान होंगे शामिल

सीएम भगवंत मान का 6 साल पहले तलाक हो गया था. उनकी पहली पत्नी इंद्रजीत कौर और बच्चे अमेरिका में रह रहे हैं. मार्च में विधानसभा चुनाव खत्म होने पर जब भगवंत मान सीएम बने थे, तब इनके दोनों बेटे शपथ ग्रहण समारोह में आए थे. सीएम मान की मां हरपाल की दिली तमन्ना थी कि वह अपना घर फिर से बसा लें. बताया जा रहा है कि सीएम मान के लिए लड़की उनकी मां और बहन ने चुनी है. 

Watch Live TV

Trending news