व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, सुसाइट नोट में बताई मौत की वजह
Advertisement

व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, सुसाइट नोट में बताई मौत की वजह

सुसाइन नोट में अपनी मौत के लिए खुद को ठहराया जिम्मेदार, पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि संदीप की असली मौत की वजह तो पता नहीं चली है. 

व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, सुसाइट नोट में बताई मौत की वजह

बहादुरगढ़ः बहादुरगढ़ में एक व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. मृतक की पहचान लाडपुर गांव के रहने वाले संदीप गुलिया के रूप में हुई है. मृतक की जेब से पुलिस को एक पर्ची मिली है, जिस पर संदीप ने अपनी मौत का जिम्मेदार खुद को बताया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया गया.

जीआरपी थाने के जांच अधिकारी ने बताया कि मृतक की जेब से उन्हें एक वोटर कार्ड मिला था, जिसके आधार पर मृतक की शिनाख्त हुई है. इतना ही नहीं उसकी जेब में एक पर्ची भी थी, जिस पर उसने अपनी मौत के लिए खुद को जिम्मेदार ठहराया है. पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि संदीप की असली मौत की वजह तो पता नहीं चली है.

ये भी पढ़ेंः 40 लाख की गाड़ी में गमले चुराने आए चोर, G-20 के मेहमानों के लिए मंगाए थे पौधे

उन्होंने आगे बताया कि संदीप ने करीब 18 साल पहले प्रेम विवाह किया था. उसका 17 साल का एक बेटा भी है. पिछले कुछ दिनों से संदीप और उसकी पत्नी में कुछ अनबन चल रही थी, जिसकी वजह से संदीप बेहद परेशान चल रहा था. फिलहाल पुलिस ने संदीप के शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया गया है.

(इनपुटः जगदीप)

Trending news