Ghaziabad news: 'बिना रोल के' प्रत्याशी अतुल गर्ग बोले, जनता पीएम के काम पर देती है वोट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2176294

Ghaziabad news: 'बिना रोल के' प्रत्याशी अतुल गर्ग बोले, जनता पीएम के काम पर देती है वोट

इस बार गाजियाबाद प्रत्याशी होने के सवाल पर उन्होंने कहा स्थानीय प्रत्याशी या स्थानीय विधायक होने से फर्क नहीं पड़ेगा. 2014 के बाद हर चुनाव में वोटिंग परसेंटेज बढ़ा है. 2014 के बाद 2019 फिर 2022 और अब 2024 में मत प्रतिशत जरूर बढ़ेगा.

Ghaziabad news: 'बिना रोल के' प्रत्याशी अतुल गर्ग बोले, जनता पीएम के काम पर देती है वोट

Ghaziabad:  गाजियाबाद में बुधवार शाम दीनदयाल ऑडिटोरियम में आयोजित प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को सीएम योगी आदित्यनाथ संबोधित करने वाला है. यहां पर 1500 से ज्यादा प्रबुद्ध वर्ग के लोग जुड़ेंगे, जिनमें डॉक्टर, इंजीनियर, प्रोफेसर, सीए, उद्योगपति आदि शामिल होंगे. यूपी के सीएम योगी सीधा संवाद प्रबुद्ध वर्ग से जुड़े लोगों के साथ करेंगे. सीएम सम्मेलन के दौरान सरकार के कराए गए विकास कार्यों के साथ चुनाव में जीत का मंत्र भी बताएंगे.

ऐसे में  गाजियाबाद के भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी पिछले 5 वर्षों से चुनाव की तैयारी कर रही है. क्योंकि 2047 में भारत को विकसित राष्ट्र बनाना है. उससे आगे की भी तैयारी है. चुनाव के समय में ऐसा कद खड़ा किया जाता है ताकि चुनाव के समय, चुनाव भी लड़ा जाए तो तैयारी पहले से ही पूरी रखी जाती है. हर बूथ पर पहले से ही कार्यकर्ता मौजूद हैं. स्थानीय सांसद की मांग को लेकर उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी देशहित और राष्ट्रीय हित में काम करती है. पहले जो निर्णय लिया गया था. वह भी सही है और अब जो निर्णय लिया गया है वह भी सही होगा.

ये भी पढ़ें: Arvind Kejriwal: Ed कस्टडी में बिगड़ी दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल की तबियत, डॉक्टर बोले- यह ठीक नहीं

स्थानीय होने का कोई फर्क नहीं
इस बार गाजियाबाद प्रत्याशी होने के सवाल पर उन्होंने कहा स्थानीय प्रत्याशी या स्थानीय विधायक होने से फर्क नहीं पड़ेगा. 2014 के बाद हर चुनाव में वोटिंग परसेंटेज बढ़ा है. 2014 के बाद 2019 फिर 2022 और अब 2024 में मत प्रतिशत जरूर बढ़ेगा. क्योंकि जनता मोदी जी के काम पर वोट करती है. इसमें प्रत्याशी का अपना कोई रोल नहीं है.

वीके सिंह के समर्थकों पर बोले अतुल गर्ग
आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे पर हुए कहा दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम की जितनी कैपेसिटी है. उतने पास लोगों को दिए गए हैं पर जनता में योगी को सुनने का आकर्षण इतना ज्यादा है कि लगातार लोग फोन कर पास की मांग कर रहे हैं. उनसे क्षमा मांगी जा रही है, हालांकि उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें भी पास जारी किया गया है. गाजियाबाद में वीके सिंह के समर्थकों द्वारा किए जा रहे विरोध पर बोले कुछ लोग ऐसा करते रहते हैं, दशकों से ऐसा चलता आ रहा है, इस चुनाव में नजर का टीका माना जाए निश्चित रूप से और अधिक संख्या में भारतीय जनता पार्टी को वोट मिलने जा रहे हैं.

Trending news