Haryana Fatehabad Crime : बिजली चोरी पकड़ने गई टीम पर धारदार हथियार और लाठियों से हमला, जेई समेत चार घायल
Advertisement

Haryana Fatehabad Crime : बिजली चोरी पकड़ने गई टीम पर धारदार हथियार और लाठियों से हमला, जेई समेत चार घायल

Haryana Fatehabad Crime : फतेहाबाद के गांव हंसेवाला में बिजली चोरी पकड़ने गई बिजली निगम की टीम पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया. हंसेवाला के ढाणियों में चेकिंग के दौरान टीम पर ग्रामीणों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया,  जिसमें बिजली निगम के जेई, एएलएम, विजलेंस टीम के हेड कांस्टेबल सहित 4 लोग घायल हो गए. 

Haryana Fatehabad Crime : बिजली चोरी पकड़ने गई टीम पर धारदार हथियार और लाठियों से हमला, जेई समेत चार घायल

Haryana Fatehabad Crime : हरियाणा के फतेहाबाद में बिजली विभाग और पुलिस की टीम पर हमले की खबर सामने आई है. यहां बिजली चोरी पकड़ने गई टीम पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया. इसमें बिजली विभाग के कर्मचारियों के साथ-साथ एक पुलिस का जवान भी घायल हुआ है.  

क्या है पूरा मामला
फतेहाबाद के गांव हंसेवाला में बिजली चोरी पकड़ने गई बिजली निगम की टीम पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया. हंसेवाला के ढाणियों में चेकिंग के दौरान टीम पर ग्रामीणों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया,  जिसमें बिजली निगम के जेई, एएलएम, विजलेंस टीम के हेड कांस्टेबल सहित 4 लोग घायल हो गए. घायलों को टोहाना के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उधर इस घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दे दी गई है.  

ये भी पढ़ें: Hisar News: JJP-BJP गठबंधन पर दुष्यंत चौटाला बोले- सरकार स्टेब्लिटी के साथ चल रही हैं और चलती रहेगी

 

बंधक बनाने का किया प्रयास
इस घटना के बारे में बताते हुए बिजली निगम एएलएम संदीप कुमार ने जानकारी दी कि उनकी 6 सदस्यीय टीम आज सुबह गांव हंसेवाला में बिजली चोरी रोकने के लिए चेकिंग पर गई थी. इस दौरान उन्होंने बिजली चोरी के कुछ मामले भी पकड़े. इसी दौरान वहां मौजूद 2-3 ग्रामीणों ने उनसे झगड़ा करना शुरू कर दिया और फोन कर अपने साथियों को भी बुला लिया. इसके बाद उन्होंने लाठी, डंडों और तेजधारदार हथियार से उनपर हमला कर दिया. इसके साथ ही आरोपियों ने उन्हें बंधक बनाने का प्रयास भी किया और जाति सूचक गालियां दीं. 

जेई का अपहरण 
इस घटना के बाद बुरी तरह से घायल संदीप कुमार और उनकी टीम के लोग लोग जैसे-तैसे अपनी जान बचाकर वहां से भागे, जिसके बाद उन्हें टोहाना के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया. वहीं इस मामले की सूचना संबंधित पुलिस थाने को भी दे दी गई है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है और आरोपियों की धरपकड़ में जुटी है. बता दें, इससे पहले शुक्रवार को काडा विभाग के जेई का कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया था और उससे मारपीट की थी. 

इनपुट- अजय मेहता

Trending news