Ind vs Pak: आकाश चोपड़ा ने बताई वो वजह, जिससे टॉस हारने के बाद भी मैच जीत सकती है Team India
Advertisement

Ind vs Pak: आकाश चोपड़ा ने बताई वो वजह, जिससे टॉस हारने के बाद भी मैच जीत सकती है Team India

एशिया कप 2022 में आज भारत का मुकाबला चिरप्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान (Pakistan) से होगा. यह मैच 7:30 बजे पर शुरू होगा.

Ind vs Pak: आकाश चोपड़ा ने बताई वो वजह, जिससे टॉस हारने के बाद भी मैच जीत सकती है Team India

दुबई : एशिया कप 2022 में आज भारत का मुकाबला चिरप्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान (Pakistan) से होगा. यह मैच 7:30 बजे पर शुरू होगा. मैच के बारे में भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा (Akash Chopra) को लगता है कि टॉस हारकर भी टीम इंडिया पाकिस्तान को हरा सकती है. 

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह आफरीदी पिछले हफ्ते एशिया कप से उस समय बाहर हो गए थे, जब इस तेज गेंदबाज को गॉल में श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट के दौरान फील्डिंग करते हुए घुटने में चोट लग गई थी. कू ऐप पर आकाश चोपड़ा ने कहा कि उनके चोटिल होने से पाकिस्तान को बड़ा झटका लगा है और अगर रविवार यानी आज टीम इंडिया टॉस हार भी जाती है तो भी मैच जीता जा सकता है.

ये भी पढ़ें : Asia Cup 2022: IND vs PAK हाईवोल्टेज मुकाबले पर टिकी सबकी नजर, वर्ल्ड कप का बदला लेने उतरेगा भारत

उन्होंने कहा, दुबई की पिच पर बहुत घास है और तेज गेंदबाजों के लिए मददगार है. शाहीन आफरीदी की अनुपस्थिति ने पाकिस्तान को नुकसान पहुंचाया है. चोपड़ा ने कहा, दुबई की पिच के लिए माना जाता है कि टॉस जीतो-मैच जीतो, लेकिन मुझे लगता है कि भारत टॉस हारने के बाद भी पाकिस्तान को मात दे सकता है.

मोहम्मद हसनैन ने टी20 एशिया कप 2022 के लिए पाकिस्तान की 15 सदस्यीय टीम में शाहीन आफरीदी की जगह ली है. इस बीच, टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड कोविड-19 से ठीक होकर दुबई में टीम के साथ जुड़ गए हैं.

दोनों टीमें इस प्रकार हैं

भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह और आवेश खान

पाकिस्तान टीम: बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, आसिफ अली, फखर जमान, हैदर अली, हारिस रउफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, हसन अली, नसीम शाह, शाहनवाज दहानी, उस्मान कादिर और मोहम्मद हसनैन

Trending news