Arvind Kejriwal at Jantar-Mantar: केजरीवाल की PM मोदी से अपील- जिन लोगों को पोस्टर लगाने पर गिरफ्तार किया उन्हें छोड़ दें
Advertisement

Arvind Kejriwal at Jantar-Mantar: केजरीवाल की PM मोदी से अपील- जिन लोगों को पोस्टर लगाने पर गिरफ्तार किया उन्हें छोड़ दें

आम आदमी पार्टी के 'मोदी हटाओ-देश बचाओ' कार्यक्रम दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान जंतर-मंतर पर दिल्ली की जनता को संबोधन करने पहुंचे है.

Arvind Kejriwal at Jantar-Mantar: केजरीवाल की PM मोदी से अपील- जिन लोगों को पोस्टर लगाने पर गिरफ्तार किया उन्हें छोड़ दें

Arvind Kejriwal Speech At Jantar-Mantar: आम आदमी पार्टी के 'मोदी हटाओ-देश बचाओ' कार्यक्रम दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान जंतर-मंतर पर दिल्ली की जनता को संबोधन करने पहुंचे है. केजरीवाल ने हमेशा की तरह अपने भाषण की शुरुआत में 'भारत माता की जय' के नारे लगाए. सबसे पहले केजरीवार ने दिल्ली में पोस्टर लगाने को लेकर हुई FIR का जिक्र किया.

उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि पोस्टर लगाने पर अंग्रेजों के शासन में FIR नहीं हुई थी, लेकिन आजादी के इतने साल बाद पोस्टर लगाने पर 138 FIR दर्ज कराई गई और 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया. प्रधानमंत्री सुबह से शाम तक गुस्से में रहते हैं, क्या उनकी तबीयत ठीक है. मुझे एक बीजेपी वाला मिला. उसने कहा कि मोदी जी 18-18 घंटे काम करते हैं. सिर्फ तीन घंटे सोते हैं.

PM मोदी के पास दैवीय शक्ति नहीं नींद की बीमारी है

मैंने पूछा तीन घंटे की नींद से काम कैसे चलता है. इस पर उसने कहा कि दैवीय शक्ति मिली हुई है. मैंने कहा ये दैवीय शक्ति नहीं नींद की बीमारी है. पीएम दिनभर गुस्से में रहते हैं. सीएम ने पीएम मोदी से अपील की कि जिन छह लोगों को 'मोदी हटाओ, देश बचाओ' पोस्टर लगाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है उन्हें छोड़ दिया जाए. साथ ही उन्होंने अपील की है कि पोस्टर लगाने को लेकर जिन 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, उन सभी को छोड़ दिया जाए. इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर हमला बोला.

देश में सबसे बड़ी समस्या भ्रष्टाचार

सीएम केजरीवा ने आगे कहा कि आज देश में सबसे बड़ी समस्या भ्रष्टाचार है. इतना भ्रष्टाचार हो गया कि आज से तीन- चार साल पहले लाल किले से खड़े होकर प्रधानमंत्री जी ने कहा था की मेैं भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ेंगे. तो जनता को बड़ा अच्छा लगा, लेकिन अगले ही दिन कांग्रेस का बड़ा नेता उसके घर ED और CBI के छापा पड़ा तो घर से खूब सारा केश मिला और खूब सारी संपत्ति मिला. 

उन्होंने आगे कहा कि बेहिसाब केश मिला, लेकिन दूसरे दिन वो नेता प्रधानमंत्री के चरणों में गिर गया और प्रधानमंत्री से बोला कि मुझे भाजपा जॉइन करनी है. दूसरे दिन उसने भाजपा जॉइन कर ली और उसके बाद उसके सारे केसों को बंद कर दिया गया. तृणमूल का एक बड़ा नेता उसके घर ED और CBI छापे पड़े और खूब सारा केश मिला. उसने भी दूसरे दिन भाजपा को जॉइन कर ली और उसके भी सारे केस को बंद कर दिया गया. 

सीएम केजरीवाल ने अपने संबोधन में आगे कहा कि पूर देश में उन्होंने 8 विधायकों के घर ED-CBI को भेजकर छापे मारे और उन सारों को अपनी पार्टी में शामिल कर लिया. प्रधानमंत्री का मेसेज साफ है. मोदी जी का कहना है कि मुझे भ्रष्टाचार से परेशानी नहीं है. खूब भ्रष्टाचार करों, लेकिन मेरी पार्टी में आकर करों. मगर बाहर रहकर नहीं करना. दूसरी पार्टी में भ्रष्टाचार नहीं चलेगा. जो भ्रष्टाचार करना है वो मेरी पार्टी में आकर करों. बीजेपी में आकर, जितना भ्रष्टाचार करना है पूरी खुली छूट है कोई ED नहीं, कोई CBI नहीं. 

Trending news