अस्पताल पहुंचे अनिल विज को देख पत्रकारों ने सवालों से घेरा तो डेंटल चेयर पर ही कर डाली प्रेस वार्ता
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1441459

अस्पताल पहुंचे अनिल विज को देख पत्रकारों ने सवालों से घेरा तो डेंटल चेयर पर ही कर डाली प्रेस वार्ता

सिविल अस्पताल दांत निकलवाने पहुंचे थे हरियाणा के स्वास्थ्य व गृह मंत्री अनिल विज को पत्रकारों ने सवालों से घेरा तो डेंटल चेयर पर ही कर डाली प्रेस वार्ता. डॉक्टर अपना काम करते रहे और मंत्री विज ने वहीं दांत निकलवाते-निकलवाते डेंटल चेयर पर ही पूरी प्रेस कांफ्रेंस कर दी

अस्पताल पहुंचे अनिल विज को देख पत्रकारों ने सवालों से घेरा तो डेंटल चेयर पर ही कर डाली प्रेस वार्ता

अनुज तोमर/चंडीगढ़ः देशभर में नेता अमूमन पत्रकारवार्ता करते हैं तो, पत्रकारवार्ता से दो दिन पहले उसकी तैयारियां शुरू कर दी जाती हैं. राम जाने कौन सा पत्रकार कौन सा सवाल कब पूछ लें, मगर यह पत्रकार वार्ता किसी पांच सितारा होटल, क्लब या किसी पार्टी कार्यालय में नहीं हो रही, बल्कि अंबाला छावनी के नागरिक अस्पताल की डेंटल चेयर पर है, जहां हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज सामान्य मरीज बन अपना दांत निकलवाने पहुंचे थे, मगर उनके वहां आने की सूचना पाते ही पत्रकारों ने उन्हें वहीं घेर लिया.

बस फिर क्या था डॉक्टर अपना काम करते रहे और मंत्री विज ने वहीं दांत निकलवाते-निकलवाते डेंटल चेयर पर ही पूरी प्रेस कांफ्रेंस कर दी. दरअसल, हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज आज अपना दांत निकलवाने अंबाला छावनी के नागरिक अस्पताल पहुंचे. मीडिया को जैसे ही विज के अस्पताल पहुंचने की भनक लगी, सभी वहां पहुंच गए. अस्पताल जाकर देखा तो हरियाणा के गब्बर, गले में हरा एप्रेन पहने अपना दांत निकलवाने के लिए डेंटल चेयर पर बैठे थे.

ये भी पढ़ें: Noida Pet Policy: कुत्ते ने काटा तो मालिक को देना होगा 10 हजार का जुर्माना, जानें क्या है नई पॉलिसी

पत्रकारों ने विज को डेंटल चेयर पर ही घेर लिया और सवालों की झड़ी लगा दी, उधर विज भी किसी से कम नहीं, दांत निकलवाने के ट्रीटमेंट के दौरान ही वह पत्रकारों के सभी सवालों का जवाब भी देते रहे. विज ने सिविल अस्पताल में उपलब्ध सुविधाओं पर जवाब देते हुए कहा कि सरकारी अस्पताल में पूरी सुविधाएं मुहैया कराई गई है और यहां पर बेहतरीन डॉक्टरों की टीम है. उन्हें यहां इलाज कराकर अच्छा लगता है, वह आज यहां पर अपना दांत ठीक कराने आए हैं.

लापता लोगों से संबंधित मामले में सकारात्मक परिणाम सामने आ रहे

गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि लापता लोगों के मामलों की जांच के लिए तैयार मानक संचालन प्रक्रिया (SOP) के सकारात्मक परिणाम सामने आ रहे हैं और कई लापता बच्चों व अन्य लोगों को उनके परिजनों से मिलाया गया है. उन्होंने कहा कि हम कई क्षेत्रों में काम कर रहे हैं और मामलों की जांच के लिए अलग-अलग टीमें बनाई है, यह भी एक समस्या सामने आती थी कि बच्चे या बड़े लापता हो जाते थे. अब इसके लिए अलग-अलग टीमें बनाई है और इसका नतीजे अच्छे मिल रहे हैं और लापता लोगों को उनके परिजनों से मिलाया है. इसके लिए अलग से टॉस्क फोर्स बनाई गई है.

ये भी पढ़ें: फाइल बंद कर चुकी थी पुलिस फिर लापता शख्स चार साल बाद 6 फुट गहरे गड्ढे से 'निकल' आया

हुड्‌डा यह तो बताएं कहां कौन सा घोटाला हुआ

हुड्‌डा ने कहा भाजपा व जज्पा घोटालों की सरकार है पर पलटवार करते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि देश में प्रजातंत्र है और विपक्ष को बोलने का अधिकार है, मगर इसका मतलब यह नहीं कि वह जो मर्जी बोले जाए. हुड्‌डा साहब यह तो बताए कि कहां कौन सा घोटाला हुआ है. यदि कहीं गलती हुई तो वहां उसके खिलाफ सरकार ने कार्रवाई नहीं की. ऐसे आरोप हुड्‌डा साहब द्वारा लाना गलत है. विज ने कहा कि वह तो स्वयं कांग्रेस के घोटाले बता सकते हैं.

जितनी आजादी हिंदुस्तान में उतनी किसी मुस्लिम देश में नहीं

पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती के बयान पर पलटवार करते हुए मंत्री अनिल विज ने कहा कि जितनी आजादी मुस्लमानों को हिंदुस्तान में है उतनी तो किसी मुस्लिम देश में भी नहीं है. ऐसे बयान महबूबा मुफ्ती हिंदुस्तान में बैठकर ही कह सकती है, यदि उन्होंने देखना है तो वह किसी मुस्लिम देश में जाकर देंखे की वहां पर क्या हालत है. हमारे यहां सभी को सामान रूप से आजादी दी गई है और लोग उसका आनंद भी ले रहे हैं.

दिल्ली केजरीवाल से मुक्त हो रही है

आपको बता दें कि दिल्ली को भ्रष्टाचार मुक्त करने के केजरीवाल के बयान पर अनिल विज ने कहा कि हम दिल्ली को केजरीवाल से मुक्त करने जा रहे हैं. केजरीवाल का गुब्बारा फूट चुका है और अब सभी इनकी असलीयत को जान चुके हैं. वहीं, राहुल गांधी की भारत जोड़ों यात्रा में आदित्य ठाकरे के जुड़ने पर गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि यात्रा में कई प्रकार के ऐसे लोग जो भारत तोड़ों के नारे भी लगाते हैं वह भी इस यात्रा में शामिल हुए हैं और उन्हें इसमें कोई आश्चर्य नहीं होता है. विज ने कहा कि हिमाचल प्रदेश चुनावों में भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत से जीतेगी.

Trending news