Amul Milk Price Hike: अमूल ने इतने रुपये बढ़ाए दूध के दाम, जानें नया रेट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1556227

Amul Milk Price Hike: अमूल ने इतने रुपये बढ़ाए दूध के दाम, जानें नया रेट

अमूल दूध पर एक बार फिर से कीमतों में वृद्धि की गई है. इस बार अमूल के सभी तरह के मिल्क पाउच पर 3 रुपये बढ़ाएं गए हैं. गुजरात कोऑपरेटिव मिल्क मार्केटिंग फेडरेशन लिमिटेड ने अमूल ने अमूल पाउच दूध (सभी वेरिएंट) की कीमतों में 3 रुपये प्रति लीटर की बढ़ोतरी की है.

Amul Milk Price Hike: अमूल ने इतने रुपये बढ़ाए दूध के दाम, जानें नया रेट

Amul Milk Price Hike: अमूल दूध पर एक बार फिर से कीमतों में वृद्धि की गई है. इस बार अमूल के सभी तरह के मिल्क पाउच पर 3 रुपये बढ़ाएं गए हैं. गुजरात कोऑपरेटिव मिल्क मार्केटिंग फेडरेशन लिमिटेड ने अमूल ने अमूल पाउच दूध (सभी वेरिएंट) की कीमतों में 3 रुपये प्रति लीटर की बढ़ोतरी की है. जिसकी लिस्ट भी जारी कर दी गई है.

अमूल ब्रांड के लिए प्रसिद्ध गुजरात कोऑपरेटिव मिल्क मार्केटिंग फेडरेशन (GCMMF) ने एक बयान में कहा कि सभी वेरिएंट में दूध की कीमतों पर 3 रुपये प्रति लीटर की बढ़ोतरी की है. “हम आपको सूचित करना चाहते हैं कि अमूल पाउच दूध (सभी वेरिएंट) की कीमत को 2 फरवरी, 2023 रात प्रेषण (फरवरी 3, 2023 सुबह), w.e.f. के तहत ऊपर की ओर संशोधित किया गया है".

बता दें कि अब अमूल गोल्ड की कीमत 66 रुपये प्रति लीटर, अमूल ताज़ा 54 रुपये प्रति लीटर और अमूल गाय का दूध 56 रुपये प्रति लीटर और अमूल ए 2 भैंस के दूध की कीमत 70 रुपये प्रति लीटर होगी. वहीं अक्टूबर में  GCMMF ने गुजरात को छोड़कर सभी बाजारों में अमूल गोल्ड (फुल क्रीम) और भैंस के दूध की कीमतों में 2 रुपये प्रति लीटर की बढ़ोतरी की थी.

 

 

Trending news