AAP प्रवक्ता का तंज, कहा- BJP के मंच पर नजर आता है देर से गिरफ्तार होने वाला आरोपी
Advertisement

AAP प्रवक्ता का तंज, कहा- BJP के मंच पर नजर आता है देर से गिरफ्तार होने वाला आरोपी

Amritpal Singh: आम आदमी पार्टी (AAP) की राष्ट्रीय मुख्य प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने कहा कि अमृतपाल की गिरफ्तारी पंजाब सरकार की एक बड़ी कामयाबी है. वहीं अगर अपराधियों की गिरफ्तारी में देरी होती है तो वह बीजेपी के मंच पर नजर आते हैं.

AAP प्रवक्ता का तंज, कहा- BJP के मंच पर नजर आता है देर से गिरफ्तार होने वाला आरोपी

Amritpal Singh: आम आदमी पार्टी (AAP) की नव नियुक्त प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ (Priyanka Kakkar) ने अमृतपाल सिंह की गिरफ्तारी के मुद्दे पर BJP पर निशाना साधा है. पिछले 36 दिनों से फरार भगोड़े अमृतपाल को आज सुबह पंजाब पुलिस ने मोगा गुरुद्वारे से गिरफ्तार किया है, जिस पर AAP प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने कहा कि यह पंजाब सरकार की एक बड़ी कामयाबी है. वहीं अगर अपराधियों की गिरफ्तारी में देरी होती है तो वह बीजेपी के मंच पर नजर आते हैं.

AAP प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ का तंज
आम आदमी पार्टी (AAP) की राष्ट्रीय मुख्य प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने मीडिया से बात करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा. प्रियंका ने कहा कि अमृतपाल की गिरफ्तारी पंजाब सरकार की एक बड़ी कामयाबी है. वहीं अगर अपराधियों की गिरफ्तारी में देरी होती है तो वह बीजेपी के मंच पर नजर आते हैं. अमृतपाल की गिरफ्तारी ने यह साबित कर दिया कि पंजाब में कानून का राज स्थापित है और पंजाब सरकार प्रदेश की जनता को सुरक्षा देने के लिए पूरी तरह वचनबद्ध है.

ये भी पढ़ें- पंजाब की AAP सरकार को बदनाम करने वालों के लिए Amritpal Singh की गिरफ्तारी है संदेश- मंत्री सौरभ भारद्वाज

कानून व्यवस्था के मामले में कोई समझौता नहीं करेगी AAP
AAP के सांसद संजय सिंह ने अमृतपाल की गिरफ्तारी के मामले में बयान जारी कर कहा है कि अमृतपाल की गिरफ्तारी ने यह साबित कर दिया है कि AAP की सरकार कानून व्यवस्था के मामले में कोई समझौता नहीं करेगी. पंजाब की जनता की सुरक्षा AAP सरकार के लिए सर्वोपरि है. पंजाब की जनता के अमन, चैन और शांति AAP सरकार की प्राथमिकता है. आज ये बाद साबित हो गई है कि भगवंत मान की सरकार जरूरत पड़ने पर सख्त से सख्त कदम उठा सकती है. पिछले 1 महीने से लगातार अमृतपाल के करीबियों पर कार्रवाई हुई, अड्डों पर छापेमारी हुई. अब अमृतपाल के सामने कोई विकल्प नहीं बचा फिर विवश होकर अमृतपाल को अपनी गिरफ्तारी देनी पड़ी. पंजाब पुलिस के कार्य की पूरी प्रशंसा की जाती है, पंजाब पुलिस ने साहसिक कदम उठाया है और सूझबूझ से काम लिया है. कहीं पर एक कंकड़ भी नहीं चला है. पंजाब पुलिस ने बहुत ही परिपक्वता के साथ कार्रवाई की है.

मिलकर काम करने के होते हैं बेहतर परिणाम
ZEE MEDIA से खास बातचीत करते हुए गोपाल राय ने कहा पंजाब सरकार ने जिस तरह से अमृतपाल को बिना किसी भी प्रकार की क्षति के गिरफ्तार किया है, ये बड़ी कामयाबी है. पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार है और कानून व्यवस्था पूरी तरह से बेहतर रहे उसको लेकर पंजाब सरकार लगातार काम कर रही है. पंजाब में किसी को भी कानून हाथ में लेने की इजाजत नहीं है. अमृतपाल की गिरफ्तारी ने ये साबित कर दिया की अगर सरकारें मिलकर काम करे तो उसका परिणाम हमेशा अच्छा होता है. 

 

 

 

 

Trending news