ओवरलोडेड ट्रक को रुकवाया तो ड्राइवर ने की DTO अधिकारी के अपहरण की कोशिश
Advertisement

ओवरलोडेड ट्रक को रुकवाया तो ड्राइवर ने की DTO अधिकारी के अपहरण की कोशिश

Ambala: डीटीओ की गाड़ी ने जब पीछा किया तो ट्रक ने डीटीओ की गाड़ी को टक्कर मार दी, जिसकी वजह से गाड़ी डिवाइडर से टकराकर पलट गई. हादसे के वक्त गाड़ी में मोटर व्हीकल अधिकारी मौजूद थे. इसमें अधिकारियों को काफी चोटें आईं.

ट्रक की टक्कर से दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी

अंबाला : हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज के गृह क्षेत्र में ट्रक को जांच के लिए रुकवाने पर ड्राइवर ने जिला परिवहन विभाग ( DTO) के अधिकारी के अपहरण की कोशिश की. ट्रक ड्राइवर अधिकारी को गाड़ी में बैठाकर भाग निकला, लेकिन भागते समय पंजाब में ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया. हादसे में DTO अधिकारी घायल हो गया. ट्रक चालक फरार हो गया है. फिलहाल पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

अंबाला शहर में पुलिस चप्पे चप्पे पर तैनात है. जिला परिवहन विभाग के अधिकारी ओवरलोडिंग वाहनों की चेकिंग कर रहे थे. बलदेव नगर थाने के एसएचओ गौरव पुनिया ने बताया कि डीटीओ के अधिकारी ओवरलोडिंग वाहनों की जांच कर रहे थे. इस दौरान अधिकारियों ने एक ट्रक को वजन कराने के लिए रोका और अपने एक साथी को ट्रक में बैठा दिया.

ये भी पढ़ें: WhatsApp प्रोफाइल पर उपराष्ट्रपति की फोटो लगाकर धोखाधड़ी, Delhi Police ने किया गिरफ्तार

 

आरोप है इस दौरान माफिया ने जिला परिवहन अधिकारी का अपहरण कर लिया. ड्राइवर अधिकारी को ट्रक में लेकर भागने लगा. डीटीओ की गाड़ी ने जब पीछा किया तो ट्रक ने डीटीओ की गाड़ी को टक्कर मार दी, जिसकी वजह से गाड़ी डिवाइडर से टकराकर पलट गई. हादसे के वक्त गाड़ी में मोटर व्हीकल अधिकारी मौजूद थे. इसमें अधिकारियों को काफी चोटें आईं.

जब गाड़ी को दोबारा रोकने की कोशिश की तो उसने दूसरी गाड़ी को भी टक्कर मार दी. बाद में ट्रक चालक का पंजाब में एक्सीडेंट हो गया, जिसके बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया. हादसे में ट्रक चालक के साथ बैठा डीटीओ के अधिकारी को चोटें आई हैं. घायल अधिकारियों का इलाज अंबाला के सिविल अस्पताल में चल रहा है. 

 

Trending news