Ambala News: महिला ने ससुर और पति पर लगाए गंभीर आरोप, पुलिस ने किया मामला दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1862927

Ambala News: महिला ने ससुर और पति पर लगाए गंभीर आरोप, पुलिस ने किया मामला दर्ज

Ambala News: अंबाला में एक रिश्तों का शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. महिला ने बताया कि उसका पति शराब और नशीली दवाओं का आदि है, पति अप्राकृतिक तरीके से संभोग करने को मजबूर करता है. इतना ही नहीं उसका पति नशे की हालत में जानवरों की तरह संभोग करता है.

 

Ambala News: महिला ने ससुर और पति पर लगाए गंभीर आरोप, पुलिस ने किया मामला दर्ज

Ambala News: हरियाणा के अंबाला में एक महिला को और ससुर पर प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है. पीड़ित महिला ने पति और ससुर पर गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला ने पुलिस में दी शियाकत में बताया कि उसका पति शराब और नशीली दवाओं का आदि है, पति अप्राकृतिक तरीके से संभोग करने को मजबूर करता है. इतना ही नहीं उसका पति नशे की हालत में जानवरों की तरह संभोग करता है. वहीं ससुर ने भी उसका फायदा उठाते हुए रेप का प्रयास किया है.

ये भी पढ़ें: Delhi News: अलीपुर थाने में मिला युवक का शव, पुलिस कर रही मामले की जांच

 

अंबाला में मुलाना के शेखपुरा निवासी महिला की 2011 में नवीन के साथ शादी हुई थी. शादी से उनके 2 बच्चे हैं. नवीन शुरुआत से ही हिंसक प्रवृत्ति का है. वह रोजाना शराब पीकर मार-पीट करता था. महिला ने अपना घर बसाने की सोचते हुए अभी तक चुप्पी साधी रखी, लेकिन अब स्थिति समय के साथ और भी खराब हो गई है।

पीड़िता ने बताया कि उसका पति अब नशीली दवाओं का आदि हो गया है. शराब और नशीली दवा का नशा करके बुरी तरह से मारपीट करता है. उसकी इच्छा के विरुद्ध संभोग करने को मजबूर करता है. यही नहीं, अप्राकृतिक तरीके से संभोग करने को मजबूर किया. महिला ने आरोप लगाए कि पति ने जानवरों की तरह उसके साथ रेप किया.

पीड़ित महिला ने पुलिस को शिकायत में बताया कि पिछले महीने उसके पति ने बिना कारण के 5 बार उसके साथ मारपीट की. इसके बाद उसने अपने ससुर को सारी आपबीती सुनाई तो उसने उसका अनुचित फायदा उठाने की कोशिश की. उसकी इज्जत को ठेस पहुंचाने का प्रयास किया. आरोप लगाया कि उसके ससुर ने भी रेप करने का प्रयास किया. वहीं मना करने पर मारपीट की. पीड़िता ने बताया कि उसकी सुरक्षा करने वाला कोई नहीं है. मुलाना थाना पुलिस ने आरोपी पति व ससुर के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Trending news