Ambala News: रोडवेज कर्मचारी ने किया टोल कर्मी पर हमला, कई किलोमीटर तक लगा लंबा जाम, लोग परेशान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2019580

Ambala News: रोडवेज कर्मचारी ने किया टोल कर्मी पर हमला, कई किलोमीटर तक लगा लंबा जाम, लोग परेशान

Ambala News: शम्भू टोल प्लाजा टोल पर एक बार फिर मारपीट का मामला सामने आया है. पंजाब रोडवेज बस कंडक्टर और ड्राइवर बस से उतर के टोल बूथ पर पहुंचे और ज्यादा समय लगने की वजह जानने लगे. इस दौरान टोल कर्मियों से उनकी बहस शुरू हो गई. देखते ही देखते ये बहस हाथा पाई में बदल गई.

Ambala News: रोडवेज कर्मचारी ने किया टोल कर्मी पर हमला, कई किलोमीटर तक लगा लंबा जाम, लोग परेशान

Ambala News: टोल कर्मियों की गुंडागर्दी आए दिन देखने को मिलती है. आज भी अंबाला के नजदीक लगते शम्भू टोल प्लाजा पर एकाएक हंगामा हुआ और वहां पर लोगों ने हाईवे जाम कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को संभालते हुए जाम खुलवाया. दरअसल, टोल पर पंजाब रोडवेज की बस के आगे 2 गाड़ियां थी और टोल काटने में परेशानी आ रही थी, तो पीछे से बस ड्राइवर और कंडक्टर आए, जिसके बाद अचानक वहां पर मौजूद लोगों में बहस शुरू हो गई और देखते ही देखते वो बहस हाथा पाई में बदल गई, जिसमें बस कंडक्टर और ड्राइवर को चोटे आई.

फिलहाल, पुलिस इस मामले में दोनों पक्षों की शिकायत और सीसीटीवी के आधार पर जांच पड़ताल कर रही है. आए दिन टोल प्लाजा पर हंगामा देखने को मिलता है, बीते दिनों अंबाला के पास लगते शंभू टोल प्लाजा पर महिला डॉक्टर ने गुंडागर्दी दिखाई थी. एक बार फिर आज शंभू टोल प्लाजा पर टोल कर्मियों और पंजाब रोडवेज के कंडक्टर और ड्राइवर में झगड़ा हो गया. दोनों आमने-सामने दिखे, टोल पर दोनों के बीच खूब बहस हुई और देखते ही देखते हाथापाई में बदल गई और जम कर रोड और डंडे भी चले.

ये भी पढ़ेंः Noida Flats: क्या नोएडा में आपका भी फंसा है फ्लैट, सरकार ने दी बड़ी राहत, खरीदारों को मिलेगा सीधा लाभ

दरअसल, टोल पर पंजाब रोडवेज की बस के आगे 2 गाड़ियां खड़ी थी और टोल कटने में वक्त लग रहा था, जिसके बाद बस कंडक्टर और ड्राइवर बस से उतर के टोल बूथ पर पहुंचे और ज्यादा समय लगने की वजह जानने लगे. इस दौरान टोल कर्मियों से उनकी बहस शुरू हो गई. देखते ही देखते ये बहस हाथा पाई में बदल गई, जिसका सीसीटीवी भी सामने आया है. सीसीटीवी में गुस्साए रोडवेज कर्मचारी के हाथ में रोड दिखाई दे रही है. वहीं दोनों ही कर्मचारियों के बीच हाथापाई भी होती दिखाई दे रही है.

पंजाब रोडवेज के कंडक्टर ने टोल प्लाजा पर हुई इस घटना के बारे में बताया कि दोपहर लगभग 2:30 बजे के आसपास वे टोल प्लाजा पर खड़े थे और आगे गाड़ी का टोल काटने में काफी समय लग रहा था, जिस पर उन्होंने कार चालक और टोल कर्मियों से बात की. इसी बीच विवाद हो गया. पंजाब रोडवेज के ड्राइवर ने टोल कर्मियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि टोल कर्मियों ने मारपीट के दौरान उनके दांत तोड़े और रोड मारी.

ये भी पढ़ेंः Delhi News: HC ने मांगा AAP से महिलाओं की सुरक्षा का जवाब, साथ ही दिए बसों में कैमरा लगाने के कड़े निर्देश

इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी मिलने पर एसएचओ मौके पर पहुंचे और उन्होंने दोनों तरफ के लोगों से बात कर हाईवे पर लगा जाम खुलवाया और इस पूरी घटना के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए. एसएचओ ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें सूचना मिली थी की टोल टैक्स पर टोल कर्मियों और वाहन चालकों का झगड़ा हो गया और दोनों में जमकर मारपीट हुई, जिसके बाद हाईवे पर जाम लगा दिया गया, जिसके बाद मौके से जाम खुलवाया गया. दोनों पक्षों की जो शिकायत होगी उस आधार पर कारवाई की जाएगी.

(इनपुटः अमन कपूर)

Trending news