अंबाला में झगड़े की कॉल पर पहुंची पुलिस टीम पर पथराव, छह आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1680895

अंबाला में झगड़े की कॉल पर पहुंची पुलिस टीम पर पथराव, छह आरोपी गिरफ्तार

Ambala Latest News:  नन्यौला अनाज मंडी पहुंची पुलिस टीम ने जब बीचबचाव कने की कोशिश की तो भीड़ ने हमला कर दिया और पुलिस की वर्दी फाड़ दी. आरोपियों ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी.

अंबाला में झगड़े की कॉल पर पहुंची पुलिस टीम पर पथराव, छह आरोपी गिरफ्तार

अंबाला: गर्मी बढ़ने के साथ जरा-जरा सी बात पर लोगों का गुस्सा भी बढ़ता जा रहा है. लड़ाई झगड़े की कॉल पर अंबाला की नन्यौला अनाज मंडी पहुंची पुलिस टीम पर भीड़ ने हमला बोल दिया.इतना ही नहीं अराजक तत्वों ने पुलिस की गाड़ी पर पथराव भी कर दिया. हमले में 3 पुलिसकर्मियों को चोटें आईं. नग्गल थाना पुलिस ने 7 लोगों को नामजद करते हुए सरकारी काम में बाधा पहुंचने समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है.

जानकारी के मुताबिक, डायल-112 गाड़ी पर इंचार्ज हेड कॉन्स्टेबल रोहताश कुमार, स्पेशल पुलिस ऑफिसर (SPO) ध्यान सिंह और ड्राइवर गोपाल बुधवार रात चौड़मस्तपुर ड्यूटी पर तैनात थे. रात साढ़े 11 बजे शिकायत मिली कि नन्यौला अनाज मंडी में 3-4 लोग शराब पीकर झगड़ा कर रहे हैं. इस सूचना पर पुलिस की टीम अनाज मंडी पहुंच गई.

हेड कॉन्स्टेबल रोहताश ने बताया कि जब वे अनाज मंडी पहुंचे तो वहां SK ट्रेडिंग कंपनी की दुकान के बाहर 50-60 प्रवासी मजदूर झगड़ रहे थे. जब पुलिस कर्मियों ने बीच-बचाव किया तो भीड़ में मौजूद लोग हाथापाई और मारपीट पर उतारू हो गए. यही नहीं हमलावरों ने उनकी वर्दी तक फाड़ दी. अराजक तत्वों ने ईंट-पत्थर मारकर गाड़ी का अगला व पिछला शीशा तोड़ दिया।

जान से मारने की धमकी भी दी

आरोप है कि हमलावरों ने दोबारा अनाज मंडी में आने पर जान से मारने की धमकी दी. पुलिसकर्मियों ने यहां से भागकर जान बचाई. नग्गल थाना पुलिस ने आरोपी गोविंद कुमार, नवीन कुमार, विकास कुमार, सागर कुमार, मंदी ऋषि देव, गया नंद व सन्नी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. SP जशनदीप सिंह रंधावा ने बताया कि डायल-112 की टीम पर हमला करने वालों के खिलाफ नग्गल थाने में विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए 7 में से 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

महिला के गले से चेन छीनकर बाइकर्स फरार

अंबाला में जगाधरी गेट के नजदीक हाशमी मोहल्ले में बाइक सवार दो युवकों ने सरेआम महिला के गले से सोने की चेन झपट ली और फरार हो गए. पुलिस इलाके की CCTV फुटेज खंगालकर स्नैचर्स तक पहुंचने की कोशिश कर रही है. मीनाक्षी नाम की महिला ने बताया कि वह पति को खाना देने के बाद अपने घर जा रही थी, तभी 2 युवक बाइक पर आए. इनमें से एक ने उसकी आंखों पर हाथ रखा और गले से चेन झपटकर फरार हो गए.

इनपुट: अमन कपूर 

Trending news