Ambala Crime: उधार में लिए 3 लाख न देने पड़े तो प्रॉपर्टी डीलर को मारकर शव नहर में बहाया, मामी-भांजा गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2256154

Ambala Crime: उधार में लिए 3 लाख न देने पड़े तो प्रॉपर्टी डीलर को मारकर शव नहर में बहाया, मामी-भांजा गिरफ्तार

Ambala Murder News: प्रॉपर्टी डीलर दीपक को रीना और सुमित से तीन लाख लेने थे. उन्होंने दीपक को घर बुलाया और उधारी चुकाने के आरोपितों के पास पैसे नहीं थे. तो उन्होंने उसका नरवाना ब्रांच नहर के किनारे मर्डर करके शव नहर में बहा दिया.

Ambala Crime: उधार में लिए 3 लाख न देने पड़े तो प्रॉपर्टी डीलर को मारकर शव नहर में बहाया, मामी-भांजा गिरफ्तार

Ambala Murder News: अंबाला के गन्नौर में प्रॉपर्टी डीलर दीपक उर्फ सीटू के लापता होने की गुत्थी सुलझ गई. तीन लाख रुपये के लेनदेन के कारण मामी और भांजे ने दीपक की हत्या कर उसके शव को नरवाना ब्रांच नहर में फेंक दिया था. थाना पड़ाव पुलिस ने लापता के मामले को हत्या में तब्दील कर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों को अदालत में पेश कर दो दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया.

अंबाला की थाना पड़ाव पुलिस में दी शिकायत में सोनीपत गनौर निवासी संदीप कुमार ने बताया कि उसका भाई दीपक प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था. रीना ने दीपक से 3 लाख रुपये गांव ढोभ, रोहतक निवासी अपने भांजे सुमित को उधर दिलवाए थे. गन्नौर निवासी रीना भी सहारा कंपनी में कार्यरत थी और दोनों के बीच पैसे का लेनदेन होता रहता था. इसी बीच रीना अंबाला के सेक्टर 10 में किराए के मकान में शिफ्ट हो गई थी. वहां पर भी पैसे के लेनदेन को लेकर उसके भाई दीपक का आना जाना था. मृतक के भाई संदीप ने बताया कि 15 मई को उसका भाई दीपक घर से रीना के पास अंबाला पैसे लेने आया था, लेकिन जब वह वापस नहीं लौटा और उसका मोबाइल भी बंद हो गया तो उन्हें शक हुआ. जिस पर उन्होंने रीना को कॉल करके पूछा तो उसने बताया कि उन्होंने दीपक को तीन लाख रुपये दिए और उसे अंबाला कैंट बस स्टैंड के पास छोड़ दिया था. जिस पर दीपक के भाई संदीप ने थाना पड़ाव पुलिस में अपने भाई के गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई थी. उसने बताया कि दोनों आरोपियों ने उसके भाई की हत्या कर दी है.

ये भी पढ़ें: Noida News: छपरौला गांव में कार की टक्कर से बाइक सवार छात्र की मौत, हादसा या हत्या?

वहीं दूसरी तरफ थाना पड़ाव के SHO दिलीप सिंह ने बताया कि हत्या के मामले में दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है. अभी तक जांच में सामने आया है कि दीपक को रीना और सुमित से तीन लाख लेने थे. उन्होंने दीपक को घर बुलाया और उधारी चुकाने के आरोपितों के पास पैसे नहीं थे. तब दोनों आरोपियों ने दीपक को कार में बिठाया और गन्नौर, पंजाब लेकर पहुंच गए. जहां उन्होंने नरवाना ब्रांच नहर के किनारे उसका मर्डर करके शव नहर में बहा दिया. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया. जहां महिला को न्याय हिरासत में भेज दिया है और सुमित को दो दिन के लिए पुलिस रिमांड पर दिया गया है.

INPUT: AMAN KAPOOR

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news