Ambala Roadways Strike: रोडवेज हड़ताल से यात्री परेशान, डबल किराया लगने से हो रही आर्थिक समस्या
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1960291

Ambala Roadways Strike: रोडवेज हड़ताल से यात्री परेशान, डबल किराया लगने से हो रही आर्थिक समस्या

अंबाला रोडवेज कर्मचारी की हत्या के मामले में रोडवेज यूनियन के आवाहन पर पूरे हरियाणा में रोडवेज का चक्का जाम हो रहा है. अंबाला और हरियाणा के किसी भी डिपो से भी कोई बसें नहीं चल रही जिसकी वजह से यात्रियों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

Ambala Roadways Strike: रोडवेज हड़ताल से यात्री परेशान, डबल किराया लगने से हो रही आर्थिक समस्या

Ambala Roadways Strike News: अंबाला रोडवेज कर्मचारी की हत्या के मामले में रोडवेज यूनियन के आवाहन पर पूरे हरियाणा में रोडवेज का चक्का जाम हो रहा है. अंबाला और हरियाणा के किसी भी डिपो से भी कोई बसें नहीं चल रही जिसकी वजह से यात्रियों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. साथ ही दूर से आए यात्रियों को काफी मुसीबतों से भी जूझना पड़ रहा है क्योंकि किराये के पैसे भी यात्रियों के पास खत्म हो गए हैं.

अंबाला रोडवेज कर्मचारी की हत्या का मामला गर्माता जा रहा है. विरोध जताते हुए अंबाला रोडवेज यूनियन आवाह्न पर पूरे प्रदेश में रोडवेज का चक्का जाम है. जिसकी वजह से हरियाणा में रोडवेज बसें आज नहीं चल पाई. ऐसे में त्योहारी सीजन होने के कारण लोगों की आवाजाही भी ज्यादा है, लेकिन चक्का जाम होने की वजह से बसे नहीं चल रही. जिससे यात्रियों को आने-जाने में काफी परेशानी हो रही है और इसी के साथ यात्रियों को समस्या का सामना करना पड़ रहा है. 

ये भी पढ़ें: Nuh News: नूंह की एक मीट फैक्ट्री में नाइट्रोजन गैस लीक, दर्जनभर मजदूर हुए बेहोश

वहीं यात्रियों से बात करने पर पता चला कि रोजमर्रा की जिंदगी में आवागमन करने वाले और शहर से चंडीगढ़ नौकरी करने वाले लोगों के सामने अब बड़ी मुसीबत खड़ी हो गई है. घंटों बस का इंतजार करने के बाद भी उनकी समस्या का कोई समाधान नहीं हो रहा. लोगों का यही कहना है कि सरकार को रोजाना सफर करने वालों के बारे में कुछ तो सोचना ही चाहिए. वहीं दूर दराज से आए यात्रियों का कहना है कि उन्हें यात्रा के अलावा आर्थिक समस्या से भी जूझना पड़ रहा है. क्योंकि उनके पास किराये मात्र ही पैसे थे जो अब खत्म हो चुके हैं. ऐसे में दो गुना किराया लगाकर मंजिल तक पहुंचना काफी मुश्किल हो रहा है. 

INPUT: AMAN KAPOOR

Trending news