Alia Bhatt ने दिया बेबी Girl को जन्म, जानें बेटी का क्या नाम रखेंगे आलिया और रणबीर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1428025

Alia Bhatt ने दिया बेबी Girl को जन्म, जानें बेटी का क्या नाम रखेंगे आलिया और रणबीर

Alia Bhatt Baby: आलिया भट्ट के लिए यह साल काफी अच्छा रहा है. पहले शादी, फिर प्रेग्नेंसी और इतना ही नहीं आलिया और रणबीर की साथ में आई फिल्म ब्रह्मास्त्र भी सुपर हिट हुई है. अब आलिया ने नन्ही परी को जन्म दिया है. रणबीर आलिया की बेटी की पहली झलक और उसका नाम क्या होगा  इसका उनके फैंस को बेसबरी से इंतजार है

 Alia Bhatt ने दिया बेबी Girl को जन्म, जानें बेटी का क्या नाम रखेंगे आलिया और रणबीर

नई दिल्ली: Alia Bhatt Baby Girl:बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt)और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को भगवान ने बेटी से नवाजा है. आलिया भट्ट को डिलीवरी के लिए मुंबई के एच एन रिलायंस अस्पताल (H. N. Reliance Hospital) में दाखिल कराया गया था. फिलहाल अभी तक आलिया और रणबीर ने मम्मी-पापा बनने का ऐलान नहीं किया है. आलिया और रणबीर के फैंस को उनकी बेटी की पहली झलक का इंतजार है, लेकिन यह भी सोचने वाली बात है कि आखिर दोनों अपनी बेटी का नाम आखिर क्या रखेंगे तो चलिए हम आपको बताएंगे कि आलिया रणबीर अपनी बेटी का क्या नाम रखेंगे. 

Alia रखेंगी बेटी का नाम ALMAA
2019 में आलिया और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) गली बॉय (Gully Boy) के प्रमोशन के लिए डांस रियलिटी शो सुपर डांसर सीजन 3 (Super Dancer Season-3) में गए थे. इस दौरान शो के कंटेस्टेंट सक्षम (Saksham) को आलिया ने एक टास्क दिया था कि वो रणवीर के नाम की स्पेलिंग बताएं. कंटेस्टेंट सक्षम ने रणवीर के नाम की स्पेलिंग RANVAE SING बताई थी और आलिया ने सक्षम से अपने नाम की स्पेलिंग पूछी तो सक्षम ने ALMAA यानी अलमा था. आलिया ने अपने नाम की स्पेलिंग सुनकर कहा था कि अलमा बहुत प्यारा नाम है और अगर उन्हें बेटी हुई तो उसका यही नाम यही रखेंगी. 

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt baby shower: देखें आलिया की गोद भराई की खूबसूरत फोटोज

पिछले महीने हुआ था थी Alia का BabyShower 
पिछले महीने ही आलिया भट्ट की गोद भराई की रस्म हुई थी. जिसमें कपूर और भट्ट खानदान शामिल हुआ था और साथ में आलिया भी  फ्रेंड भी मौदूज थी. आलिया की गोद भराई में कपूर और भट्ट खानदान ने कपल और उनके होने बच्चे को आशीर्वाद दिया था. आलिया ने अपनी गोद भराई की फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. 

शादी के 4 महीने बाद Pregnancy की अनाउंसमेंट
आलिया ने शादी के 4 महीने बाद यानी 27 जून 2022  को अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये की थी. जिसके उम्होंने लिखा था कि हमारा बेबी जल्द आ रहा है. जिस फोटो में आलिया अल्ट्रासाउंड करवाती हुई नजर आ रही थीं और पति रणबीर भी उनके साथ थे. 

Trending news