Sonipat: अधिक शराब का सेवन और ठंड बनी एक युवक की मौत की वजह, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement

Sonipat: अधिक शराब का सेवन और ठंड बनी एक युवक की मौत की वजह, पुलिस जांच में जुटी

सोनीपत शहर में एक व्यक्ति की मौत का मामला सामने आया है. यह बताया जा रहा है कि इस व्यक्ति ने काफी मात्रा में शराब का सेवन कर रखा था, जिस वजह से यह बाहर ठंड में सडक किनारे पड़ा रहा. यही कारण है कि इस व्यक्ति का मौत हो गई. 

 

Sonipat: अधिक शराब का सेवन और ठंड बनी एक युवक की मौत की वजह, पुलिस जांच में जुटी

 

सोनीपत शहर में चंदन पेट्रोल पंप के पास एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. स्थानीय दुकानदारों ने सिविल लाइन पुलिस थाना को सूचना दी और पुलिस ने मौके पर आकर FSL टीम को बुलाया और जब जांच की गई. इसके बाद युवक की पहचान उत्तर प्रदेश के रहने वाले मनोज के रूप में हुई. फिलहाल अभी यह माना जा रहा है कि सर्दी लगाने और ऐसा बताया जा रहा है कि इस व्यक्ति ने अधिक मात्रा में शराब का सेवन कर रखा था, जिस वजह से यह बाहर ठंड में सडक किनारे पड़ा रहा. इसी वजह से यह अनुमान लगाया जा रहा है कि इस व्यक्ति को ठंड लगने के कारण इसकी मौत हुई है, लेकिन जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आती तब तक इस व्यक्ति की मौत का पक्का खुलासा हो सकता है.

ये भी पढ़ें: ICC Rankings: रिंकू सिंह का बड़ा धमाका, इस मामले में की रोहित और शुभमन गिल की बराबरी

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पता चलेगा मौत का कारण 
सिविल लाइन पुलिस थाना से शमशेर सिंह एएसआई ने बताया कि सुबह के समय स्थानीय दुकानदारों ने पुलिस को सूचना दी. एक व्यक्ति का शव चंदन पेट्रोल पंप के पास पड़ा हुआ है मौके पर पहुंच कर प्रथम जांच तब की गई तब पता चला कि मृतक युवक का नाम मनोज जोकि विलासपुर , बहराइचपुर यूपी का रहने वाला है. इस व्यक्ति की आयु  तकरीबन 26 वर्ष के करीब है. यह व्यक्ति यहां मजदूरी करने के लिए आया था. फिलहाल शव की FSL जांच करवाने के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भेजा गया है. उन्होने बताया कि युवक की मौत का कारण अधिक मात्रा में शराब का सेवन करना हो सकता है और यहां सर्दी में पड़ा रहने की वजह से भी मौत हो सकती है . पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पूर्ण रूप से खुलासा हो पाएगा मृतक युवक के परिजनों को सूचना दे दी गई है.

Trending news