Akshara Singh MMS: अक्षरा सिंह ने Leak MMS पर तोड़ी चुप्पी, कर दी सबकी बोलती बंद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1356733

Akshara Singh MMS: अक्षरा सिंह ने Leak MMS पर तोड़ी चुप्पी, कर दी सबकी बोलती बंद

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) एमएमएस लीक होने के बाद चुप्पी तोड़ी है.  अक्षरा सिंह ने कहा कि मुझे इन हरकतों से कोई फर्क नहीं पड़ता है.

Akshara Singh MMS: अक्षरा सिंह ने Leak MMS पर तोड़ी चुप्पी, कर दी सबकी बोलती बंद

Akshara Singh MMS: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) एमएमएस लीक होने की खबर सामने आई थी. जो कि इंटरनेट पर लीक हो गया है. अक्षरा का  एमएमएस वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने फैंस के साथ अक्षरा सिंह फोटो और वीडियो शेयर करती हैं.

fallback

ये भी पढ़ें: Anjali Arora के बाद अब Akshara Singh का MMS हुआ लीक, रोते हुए वीडियो हुआ Viral  

एमएमएस वीडियो लीक होने के बाद एक्ट्रेस के रोने का वीडियो भी वायरल हो रहा है. अब हाल ही में अक्षरा सिंह ने अपने एमएमएस लीक होने के मामले में चुप्पी तोड़ी और कहा है कि इस की तरह की हरकत किसने की है, लेकिन मुझे इन सारी चिजों से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि कौन क्या बोल रहा है. मैने अभी तक वीडियो देखा भी नहीं है. मैं वीडियो में दिख रही हूं क्या? पता नहीं कौन यह सब कर रहा है. फिलहाल तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है. जिसको जो करना है करें.

fallback

यह कोई पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस किसी विवाद के जरिए फंसी हो. इससे पहले भी अक्षरा अपने लव अफेयर को लेकर सुर्खियों में बनी थीं. भोजपुरी स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ अक्षरा सिंह के रिलेशनशिप पर भी पहले जमकर बवाल हुआ था.  अब एक्ट्रेस का यह वीडियो फेक बताया जा रहा है औरअक्षरा के फैंस उनके सपोर्ट में नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि एक यूट्यूब चैनल ने ये दावा किया था कि ये एमएमएस वीडियो अक्षरा सिंह का ही है. जिसके बाद ये एमएमएस वीडियो वायरल हो गया. बीते कुछ दिनों पहले भी अंजलि अरोरा का एमएमएस लीक हुआ था. ये सोशल मीडिया पर वायरल काफी सुर्खियों में भी रही है. 

वहीं इससे पहले भोजपुरी इंडस्ट्री की और भी एक्ट्रेसेस के वीडियो लीक हुए थे. इसमे प्रियंका पंडित, शिल्पी राज, संभावना सेठ समेत कई एक्ट्रेसेस के नाम शामिल हैं.

Trending news