एयर इंडिया की एयर होस्टेस से दुष्कर्म, दिल्ली की एक राजनैतिक पार्टी से जुड़ा है आरोपी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1369978

एयर इंडिया की एयर होस्टेस से दुष्कर्म, दिल्ली की एक राजनैतिक पार्टी से जुड़ा है आरोपी

आरोपी एक लोकल नेता है जो पीड़िता को किराये का मकान दिलाना चाहता था. इसी सिलसिले में वह रात 11 बजे पीड़िता के घर पहुंच गया, जहां दोनों के बीच बहस हुई और हाथापाई भी हो गई. 

एयर इंडिया की एयर होस्टेस से दुष्कर्म, दिल्ली की एक राजनैतिक पार्टी से जुड़ा है आरोपी

नई दिल्ली: साउथ दिल्ली के महरौली इलाके में एयर इंडिया की एयर होस्टेस के साथ दुष्कर्म की वारदात सामने आई है. पीड़िता ने आरोपी से बचकर पुलिस को अपने साथ हुई वारदात की जानकारी दी. मौके पर पहुंची महरौली थाना पुलिस ने आरोपी को घटनास्थल से ही गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराने के बाद उसके बयान पर केस दर्ज कर आरोपी हरजीत यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आरोपी दिल्ली की एक राजनैतिक पार्टी से जुड़ा हुआ है. वह पार्टी का प्रखंड अध्यक्ष है. 

पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने बताया कि पीड़िता फ्रीडम फाइटर एंक्लेव में किराए के मकान में रहती है और एयर इंडिया की एयर होस्टेस है. पीड़ित मूलत: उत्तर प्रदेश के संभल की रहने वाली है और उसके रिश्तेदार नोएड़ा में भी रहते हैं. पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह अपने लिए किराए पर नया घर तलाश रही है. घर ढूंढ़ने के दौरान करीब डेढ़ माह पहले उसकी मुलाकात हरजीत यादव से हुई थी, जिसने उसे घर ढूंढने में मदद का आश्वासन दिया था. इस दौरान पीड़िता ने कई बार आरोपी से घर दिलाने के संबंध में फोन पर बात भी की थी. 

सोनाली के ससुराल पहुंचे कुलदीप बिश्नोई, बोले-उन पर लगाए आरोप राजनीति से प्रेरित

क्या कहा पुलिस ने
पुलिस के मुताबिक 25 सितम्बर की रात को आरोपी हरजीत नशे की हालत में पीड़िता के घर पहुंचा. जहां उसने बताया कि वह एक मकान देखकर आया है. इस पर पीड़िता ने आरोपी को घर के अंदर बुला लिया. घर में घुसने के बाद आरोपी ने पीड़िता के साथ जबरन दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. आरोपी ने विरोध करने पर पीड़िता के साथ मारपीट भी की. वारदात के दौरान पीड़िता और आरोपी के बीच हाथापाई के दौरान पीड़िता आरोपी को धक्का देकर अपने घर से भाग गई और आरोपी को अपने घर में ही बंद कर दिया.

पटियाला कोर्ट से जैकलीन को बड़ी राहत, 50,000 के निजी मुचलके पर जमानत

पड़ोसी से मदद लेकर दी सूचना
पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी को घर में बंद करने के बाद पीड़िता ने अपने पड़ोसी से मदद मांगी और पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने के बाद महरौली थाना पुलिस मौके पर पहुंची. जहां पीड़िता ने पुलिस को वारदात के बारे में बताया. पुलिस ने पीड़िता को अस्पताल पहुंचाया और आरोपी को नशे की हालत में पीड़िता के घर से ही गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल मामले की जांच चल रही है. पुलिस के मुताबिक आरोपी लोकल नेता है. वह एक राजनीतिक पार्टी से जुड़ा हुआ है.

Trending news