अब कहां हैं Bhavya Bishnoi की एक्स फियांसे Mehreen Pirzada?
Advertisement

अब कहां हैं Bhavya Bishnoi की एक्स फियांसे Mehreen Pirzada?

हरियाणा के पूर्व सीएम भजनलाल के पोते भव्य बिश्नोई ने 2021 में साउथ एक्ट्रेस मेहरीन पीरजादा से सगाई रचाई थी, लेकिन सिर्फ चार महीने बाद ही दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया था. 

अब कहां हैं  Bhavya Bishnoi की एक्स फियांसे Mehreen Pirzada?

नई दिल्ली: टॉलीवुड (Tollywood) फिल्म कृष्णा गाडी वीरा प्रेमा गाथा (Krishna Gadi Veera Prema Gatha)के साथ अपनी  फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली और  2017 में अनुष्का शर्मा (Anuskha Sharma) की फिल्म फिल्लौरी  में अपना जलवा बिखेरने वाली मेहरीन पीरजादा (Mehreen Pirzada) फिल्मी दुनिया की जानी मानी एक्ट्रेस है. मेहरीन एक सिख परिवार में पंजाब के  बठिंडा में पैदा हुईं थी. उनके पिता एक किसान और उनकी मां एक गृहिणी हैं. 
 
टॉलीवुड स्टार मेहरीन पीरजादा ने की थी भव्य बिश्नोई से सगाई
हरियाणा के पूर्व सीएम भजनलाल (Bhajan Lal) के पोते भव्य बिश्नोई (Bhavya Bisnoi) और मेहरीन काफी दिनों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे.उन्होंने मार्च 2021 में सगाई की थी. सगाई के बाद दोनों ने जल्दी ही शादी करने का ऐलान भी कर दिया था, लेकिन जुलाई 2021 में दोनों ने ट्वीट करके जानकारी दी कि दोनों ने अपनी सगाई तोड़ दी है और वे इस रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाना चाहते हैं. आपको बता दें कि दोनों की सगाई जयपुर के शाही किले में हुई थी. दोनों ने अपने परिवार, करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में यह सगाई की थी. सगाई के पहले दोनों ने शानदार फोटोशूट भी करवाया था, जिसकी कुछ तस्वीरें मेहरीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. 

ये भी पढ़ें: शुरू में कांटे की टक्कर, लेकिन धीरे-धीरे कैसे एकतरफा होता गया आदमपुर का उपचुनाव

 

अब कहां है मेहरीन?
अनुष्का शर्मा की फिल्म फिल्लौरी  में काम करने के बाद मेहरीन सबकी नजरों में आ चुकी हैं और अभी वो अपने करियर पर फोकस्ड हैं. बता दें कि मेहरीन इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

सीएम का पोता और सांसद का बेटा भव्य
सीएम भजनलाल बिश्नोई का पोता और सांसद कुलदीप बिश्नोई का बेटा भव्य बिश्नोई अपने खानदानी कारोबार पॉलिटीक्स मे एंट्री ले चुका है,और आदमपुर  विधानसभा उप चुनाव में बीजेपी का उम्मीदवार भी है. राजनीतिक रसूख रखने वाला भव्य बिश्नोई आदमपुर उप चुनाव में भी अच्छा प्रजेंस रखे हुए हैं. 

Trending news