Adampur से सत्येंद्र सिंह उम्मीदवार ने बताया, SYL मुद्दे को कैसे सुलझाएगी AAP
Advertisement

Adampur से सत्येंद्र सिंह उम्मीदवार ने बताया, SYL मुद्दे को कैसे सुलझाएगी AAP

Adampur by poll: सत्येंद्र सिंह ने कहा कि जिस तरह हरियाणा से कांग्रेस गई थी उसी तरह भव्य बिश्नोई का भी हाल होने वाला है. वहीं सांसद सुशील गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस को हराने के लिए किसी बाहरी की जरूरत नहीं खुद लड़-लड़कर खत्म हो जाएगी. 

 Adampur से सत्येंद्र सिंह उम्मीदवार ने बताया, SYL मुद्दे को कैसे सुलझाएगी AAP

हरियाणा: आदमपुर उपचुनाव को लेकर पार्टियों के कार्यकर्ता और उम्मीदवारों के बीच सरगर्मियां देखने को मिल रही हैं. हरियाणा के कृषि मंत्री और आदमपुर उपचुनाव के प्रभारी जेपी दलाल ने आम आदमी पार्टी पर तंज कसा था. उन्होंने कहा था कि जब तक SYL के पानी का हल नहीं निकलेगा तब तक आदमपुर तो क्या हरियाणा के किसी भी विधानसभा सीट से AAP का जीतना मुश्किल है. 

अब इसी मुद्दे पर आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सत्येंद्र सिंह ने कहा कि SYL मुद्दा सिर्फ बातचीत से ही हल हो पाएगा. इसी को देखते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री और AAP सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान जल्द ही चुनाव प्रचार के लिए आने वाले हैं. इतना ही नहीं सत्येंद्र सिंह ने बीजेपी से उम्मीदवार भव्य बिश्नोई को फिर से विलायती बताते हुए कहा कि कुछ लोग पैराशूट से उतरे हुए हैं और दिन ब दिन नीचे ही जा रहे हैं. जिस तरह कांग्रेस गई, उसी तरह भव्य बिश्नोई का भी हाल होने वाला है.

ये भी पढ़ें: Adampur Byelection से पहले हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल ने AAP को बता दिया जीत का फॉर्मूला

बता दें कि आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल 26 अक्टूबर को आदमपुर पहुंचेंगे. उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवत सिंह मान भी रहेंगे. पार्टी के हरियाणा प्रभारी और राज्यसभा सदस्य सुशील गुप्ता ने कांग्रेस पर टिप्पणी करते हुए कहा कि कांग्रेस खत्म हो चुकी है, कांग्रेस को हराने के लिए बाहर का आदमी नहीं चाहिए, बल्कि आपस में लड़-लड़कर खत्म हो रही है. इतना ही नहीं आप की जीत को सुनिश्चित करते हुए उन्होंने कहा कि आदमपुर की जनता जो वोट करेगी उसका मैसेज पूरे हरियाणा में जाएगा और आगामी आने वाले विधानसभा चुनाव में भी बदलाव देखने को मिलेगा.

Trending news