AAP ने राजस्थान में सदस्यता अभियान का किया आगाज, जारी किया टोल फ्री नंबर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1547193

AAP ने राजस्थान में सदस्यता अभियान का किया आगाज, जारी किया टोल फ्री नंबर

राजस्थान से ज्यादा से ज्यादा साथी ''आप'' से जुड़ें, जिससे हम राजस्थान में जमीनी स्तर पर विकास कार्य कर सकें. यह केवल तभी मुमकिन है जब राजस्थान के अलग-अलग क्षेत्रों से लोग आम आदमी पार्टी से जुड़ेंगे.

AAP ने राजस्थान में सदस्यता अभियान का किया आगाज, जारी किया टोल फ्री नंबर

नई दिल्लीः आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री एवं राज्यसभा सांसद डॉ. संदीप पाठक और राजस्थान चुनाव प्रभारी विनय मिश्रा ने राजस्थान में सदस्यता अभियान का शुभारंभ किया. संदीप पाठक ने कहा कि आम आदमी पार्टी से जुड़ने के लिए राजस्थान वासी 8080809064 पर मिसकॉल कर सकते हैं. आम आदमी पार्टी पूरी मजबूती से राजस्थान चुनाव लड़ेगी.

उन्होंने कहा कि हम सकारात्मक बनाम नकारात्मकता का चुनाव लड़ेंगे. हम देश के कोने-कोने में सकारात्मक राजनीति लेकर आएंगे. वहीं विनय मिश्रा ने कहा कि राजस्थान की जनता को आम आदमी पार्टी एक नए और बेहतर विकल्प के रूप में मिली है. हम राजस्थान में पूरी मजबूती से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं. राजस्थान को आम आदमी पार्टी एक नए और बेहतर विकल्प के रूप में मिल रही है. ''आप'' के आने से राजस्थान के लोगों में एक नई उम्मीद नजर आई है.

ये भी पढ़ेंः दिल्ली की सड़कों को मजबूत बनाने के लिए मनीष सिसोदिया ने 12 करोड़ की परियोजनाओं को दी मंजूरी

खुशी की बात यह है कि राजस्थान के कई साथी आम आदमी पार्टी से जुड़ना चाहते हैं. बहुत लोग ऐसे हैं जिनको यह नहीं पता है कि पार्टी की सदस्यता के लिए क्या करना है. उन लोगों के लिए हमने एक आसान तरीका निकाला है. इसी के साथ हम एक नंबर लॉन्च कर रहे हैं जिसके जरिए लोग हमारे संगठन से आसानी से जुड़ सकेंगे. यह नंबर 8080809064 है. आम आदमी पार्टी से जुड़ने के लिए इस नंबर पर मिसकॉल करें.

हम चाहते हैं कि राजस्थान से ज्यादा से ज्यादा साथी ''आप'' से जुड़ें, जिससे हम राजस्थान में जमीनी स्तर पर विकास कार्य कर सकें. यह केवल तभी मुमकिन है जब राजस्थान के अलग-अलग क्षेत्रों से लोग आम आदमी पार्टी से जुड़ेंगे. संगठन जितना बड़ा होगा, राजस्थान वासियों की हर छोटी बड़ी समस्या को समझने में उतनी आसानी होगी. हम राजस्थान में सकारात्मक बनाम नकारात्मकता का चुनाव लड़ेंगे. हम देश के कोने-कोने में सकारात्मक राजनीति लेकर आएंगे.

ये भी पढ़ेंः  AAP ने दी पंजाब को मोहल्ला क्लीनिक की सौगात, 6 हजार से ज्यादा लोगों को मिलेगी नौकरी

आप विधायक एवं राजस्थान चुनाव प्रभारी विनय मिश्रा ने कहा कि हमारा मुख्य लक्ष्य राजस्थान में अपने संगठन को मजबूत बनाना है. संगठन जितना मजबूत होगा, पार्टी भी उतनी मजबूत बनेगी. संगठन को कैसे मजबूत बनाना है और जमीनी स्तर पर कैसे काम करना है, इसके लिए हम सभी साथियों से सुझाव लेंगे. राजस्थान वासी होने के नाते यह लड़ाई आप लोगों को लड़नी है. राजस्थान की जनता को आम आदमी पार्टी एक नए और बेहतर विकल्प के रूप में मिली है, जिससे राजस्थान के लोग काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं.

Trending news