Sanjay Singh Arrested: ED का एक दफ्तर AAP के कार्यालय में ही क्यों नहीं खोल लेती BJP- Atishi
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1900488

Sanjay Singh Arrested: ED का एक दफ्तर AAP के कार्यालय में ही क्यों नहीं खोल लेती BJP- Atishi

Atishi On Sanjay Singh Arrest: संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद आतिशी बोलीं कि मनीष सिसोदिया और सत्येन्द्र जैन के बाद रेड सरकार ने बुलंदी से जनता की आवाज उठाने वाले संजय भैया को भी गिरफ्तार कर लिया. आतिशी ने कहा कि  ED का एक दफ्तर हमारे पार्टी कार्यालय में ही क्यों नहीं खोल लेते? लगता है कि AAP पर झूठे आरोप लगाकर ही इनका गुजारा होता है. 

Sanjay Singh Arrested: ED का एक दफ्तर AAP के कार्यालय में ही क्यों नहीं खोल लेती BJP- Atishi

Sanjay Singh Arrested: आप नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह के आवास पर कई घंटों की रेड और पूछताछ के बाद ED ने नेता को गिरफ्तार कर लिया है. संजय सिंह को कथित शराब घोटाले में गिरफ्तार किया गया है.

आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने किया जबरदस्त हंगामा 
संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद उनके आवास पर आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने जबरदस्त हंगामा किया. आम आदमी पार्टी केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे तभी पुलिस और आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच नोकझोंक भी देखने होने लगी. तभी भारी पुलिस बल भी मौके पर मौजूद थी.

आप ने ट्वीट कर एक वीडियो शेयर की, जिसमें संजय सिंह ने कहा कि मरना मंजूर है, झुकना मंजूर नहीं है. उन्होंने कहा कि मैंने Adani के घोटालों का खुलासा किया, ED के पास शिकायतें की, लेकिन अडानी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई, मोदी जी 2024 का चुनाव बुरी तरह हार रहे हैं. वो जुल्म करके, लोगों को जेल में डाल कर जीत नहीं सकते. मैं पहले भी Adani के घोटालों के खिलाफ बोलता था, आगे भी बोलता रहूंगा.

संजय सिंह की गिरफ्तारी मोदी जी की बौखलाहट को दर्शाता है- केजरीवाल
संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि संजय सिंह की गिरफ्तारी बिलकुल गैर कानूनी है. उन्होंने कहा कि ये मोदी जी की बौखलाहट को दर्शाता है. साथ ही कहा कि चुनाव तक ये कई और विपक्षी नेताओं को गिरफ्तार करेंगे. 

ED का एक दफ्तर हमारे पार्टी कार्यालय में ही क्यों नहीं खोल लेते- आतिशी
वहीं आप मंत्री आतिशी ने कहा कि भाजपावालों का डर न जाने और कितना गिराएगा. चुनाव के पहले INDIA से इनके हारने की बौखलाहट साफ दिख रही है. साथ ही कहा कि मनीष सिसोदिया और सत्येन्द्र जैन के बाद रेड सरकार ने बुलंदी से जनता की आवाज उठाने वाले संजय भैया को भी गिरफ्तार कर लिया. आतिशी ने कहा कि  ED का एक दफ्तर हमारे पार्टी कार्यालय में ही क्यों नहीं खोल लेते? लगता है कि AAP पर झूठे आरोप लगाकर ही इनका गुजारा होता है. 

 कंप्यूटर और दस्तावेज की तलाशी ली, लेकिन उन्हें कुछ नहीं- संजय सिंह की पत्नी 
वहीं आप सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी पर उनकी पत्नी ने कहा कि आवास पर जांच एजेंसी ने कई घंटों तक छापेमारी और पूछताछ की और कंप्यूटर और दस्तावेज की तलाशी ली, लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला. ईडी अधिकारियों पर संजय सिंह को गिरफ्तार करने का दबाव था और उन्होंने कर लिया. 

Trending news