AAP के विधायक पर मारपीट का आरोप, अपनी ही विधानसभा के वोटर पर किया पत्थर से हमला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1247560

AAP के विधायक पर मारपीट का आरोप, अपनी ही विधानसभा के वोटर पर किया पत्थर से हमला

दिल्ली के मॉडल टाउन से आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के विधायक ने अपनी ही विधानसभा के वोटर पर पत्थर से हमला करने का मामला सामने आया है. जिसके बाद आसपास के लोगों ने विधायक की इस हरकत पर जमकर विरोध किया. 

AAP MLA

अमित त्यागी/मॉडल टाउनः दिल्ली के मॉडल टाउन से आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के विधायक पर मारपीट का आरोप लगा है. मॉडल टाउन विधानसभा क्षेत्र में रहने वाले शख्स के ऊपर विधायक अखिलेशपति ने पत्थर से हमला किया है. इस हमले में सामने वाले शख्स के सिर पर काफी गहरी चोट आई हैं, घायल शख्स ने बताया कि विधायक ने पत्थर से हमला किया है.

इस मामले में अशोक विहार की थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. आम आदमी पार्टी के विधायकों की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है. मॉडल टाउन विधानसभा से आम आदमी पार्टी के विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी पर अपनी विधानसभा में रहने वाले एक शख्स के ऊपर पत्थर से हमला करने का आरोप है, जिसमें शख्स के सिर में चोट आई है. तुरंत ही उसे इलाज के लिए जहांगीरपुरी के बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले जाया गया.

ये भी पढ़ेंः Petrol Diesel Prices: पेट्रोल-डीजल के रेट में आई बड़ी गिरावट, जानें अपने शहर के जाता भाव?

पीड़ित की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. घायल शख्स का पूरा नाम गुड्डू हलवाई है. जिसके ऊपर विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी द्वारा जानलेवा हमला किया गया है. पुलिस ने विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी पर संबंधित धाराओं में मुकदमा भी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. दिल्ली पुलिस ने टेक्स्ट मैसेज के जरिए इस झगड़े की पुष्टि की है. उत्तरीपश्चिमी जिले की डीसीपी उषा रंगनानी ने बताया कि 6 जुलाई, 2022 को शाम के करीब 4:30 बजे पीसीआर कॉल के द्वारा सूचना मिली थी.

उन्होंने बताया कि पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची वहां पर शख्स गुड्डू हलवाई और एक मुकेश बाबू था, जिन्हें तुरंत पीसीआर बाबू जगजीवन राम अस्पताल में इलाज के लिए लेकर पहुंची. घायल गुड्डू हलवाई ने पुलिस को बयान देते हुए बताया कि वह लाल बाग इलाके के पास एक कार्यक्रम के लिए कैटरर्स का काम कर रहा था. उसी दौरान वह स्थानीय विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी से मिला और सीवरेज समस्या को लेकर शिकायत करने लगा. इससे विधायक गुस्से में आ गए और उसके ऊपर पत्थर (ईट) का टुकड़ा मारा.

ये भी पढ़ेंः Bhagwant Mann ही नहीं यह CM भी कर चुके हैं अपनी से छोटी उम्र की लड़की से दूसरी शादी

पुलिस ने बताया कि झगड़े के बीच बचाव में गुड्डू का जानकार महेश बाबू भी आया और दोनों घटना में घायल हो गए. विधायक पर इन्होंने आरोप लगाया. गुड्डू के सिर पर बाई ओर चोट आयी है और मुकेश बाबू के शरीर पर कोई चोट का निशान नहीं मिला है.  पुलिस ने IPC की 323 और 341 की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

हालांकि, पूरे मामले में मॉडल टाउन आप विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी से भी बात करने की कोशिश की गई तो अब उनसे किसी भी तरह का संपर्क नहीं हो सका है. अब यह पुलिसिया जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि घटना में गलती किसकी है. क्या अखिलेश पति त्रिपाठी की ओर से शिकायतकर्ता पर पत्थर से हमला किया गया है या नहीं.

WATCH LIVE TV

Trending news