AAP को हो गई है पूरे देश में सरकार बनाने की गलतफहमी: मनोहर लाल
topStories0hindi1458836

AAP को हो गई है पूरे देश में सरकार बनाने की गलतफहमी: मनोहर लाल

Manohar Lal Press Conference : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि 2026 में हमारी विधानसभा में सदस्यों की संख्या बढ़ने की संभावना है, इसलिए हम अलग विधानसभा की मांग कर रहे हैं. इसमें किसी को क्यों आपत्ति है.

 

 

AAP को हो गई है पूरे देश में सरकार बनाने की गलतफहमी: मनोहर लाल

नई दिल्ली : हरियाणा के सीएम मनोहर लाल (Manohar Lal) ने आज प्रेस कांफ्रेंस के दौरान आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की दाल हरियाणा में नहीं गलती. उन्होंने कहा कि आदमपुर में जिस पार्टी को 1.5 लाख में से 3700 वोट मिले, वह पार्टी सपने देखती है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि आप आदमपुर से कैसे गठरी बांधकर भागी है.  

एमसीडी चुनाव और आम आदमी पार्टी को लेकर मनोहर लाल ने कहा कि इस पार्टी की शुरुआत ही लोगों को अंधेरे में रखकर की गई. जनहित कार्यक्रमों को लंबे समय तक चलाया जा सके, ऐसा कोई काम आम आदमी पार्टी ने किया है. उन्होंने यह भी कहा कि आम आदमी पार्टी की एक प्रदेश से दूसरे प्रदेश में सरकार बनी तो इनको गलतफहमी हो गई है कि पूरे देश में सरकार बनाएंगे पर लोग इनकी बातों को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं. इसका उदाहरण वाराणसी और अब गुजरात में देखने को मिल रहा है.

ये भी पढ़ें : Congress ने किया गरीबों से वादा, बच्चों के लिए बनाएंगे डे बोर्डिंग स्कूल, मिलेंगी ये सुविधाएं

मनोहर लाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने हिमाचल में प्रयोग करके देख लिया. पिछली बार हरियाणा में प्रयोग करके देखा. अब यह दिल्ली में भी लोगों को लालच दे रहे हैं. लोगों को अंधेरे में रख रहे हैं. आप बड़ी-बड़ी घोषणाएं ही करती है पर धरातल पर काम नहीं होता. आम आदमी पार्टी का हर व्यक्ति भ्रष्टाचार में डूबा हुआ है. आप पर हमला मनोहर लाल ने कहा कि एक नया घोटाला है-क्लासरूम घोटाला.  1300 करोड़ रुपये वह खा गए हैं. अभी सारी चीजें निकलकर आ रही हैं. आम आदमी पार्टी शिक्षा को लेकर बड़े-बड़े दावे करती है कि शिक्षा में हमने यह कर दिया, वह कर दिया. 

अलग विधानसभा पर पंजाब को आपत्ति क्यों?
हरियाणा विधानसभा को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि हरियाणा अपना काम करेगा. 2026 में हमारी विधानसभा में सदस्यों की संख्या बढ़ने की संभावना है, इसलिए हम अलग विधानसभा की मांग कर रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि अगर हम अपनी विधानसभा अलग बनाते हैं तो इसमें पंजाब को क्या आपत्ति है. यह काम चंडीगढ़ के अधिकारियों को देखना है.

बॉन्ड पॉलिसी मामले का हल निकलेगा कल!
एमबीबीएस बॉन्ड पॉलिसी को लेकर चल रहे विरोध प्रदर्शन के बीच उन्होंने कहा कि मेडिकल स्टूडेंट, प्रतिनिधियों और हरियाणा सरकार के आला अधिकारियों के बीच कल फिर बैठक हो सकती है. अभी बातचीत बंद नहीं हुई है. मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने संकेत दिया कि बॉन्ड पॉलिसी को लेकर कल तक समाधान निकल सकता है.

हर गांव में पंचायत की शपथ होगी
मनोहर लाल ने कहा, मेरी सब को बधाई और शुभकामनाएं। मैं आशा करता हूं कि चुने गए जनप्रतिनिधियों को जो 5 साल का कार्यकाल मिला है. वे गांव की लोगों की सेवा करेंगे। उनकी अपेक्षाओं पर खरा उतरेंगे। हम दोनों का तालमेल बना रहेगा। हर गांव में पंचायत की ओथ होगी। सबको ऑनलाइन एक बार जोड़ेंगे ताकि मैं एक बार सब से वार्तालाप कर सकूं। इस प्रकार के कार्यक्रम करेंगे जिला परिषद के जो सदस्य हैं उनको एक जगह बुलाएंगे.

 

 

 

Trending news