Haryana News: मिशन 2024 के लिए फ्रंट फुट पर खेलने को तैयार AAP, कहा- इस सरकार से तंग है जनता
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1766009

Haryana News: मिशन 2024 के लिए फ्रंट फुट पर खेलने को तैयार AAP, कहा- इस सरकार से तंग है जनता

Haryana Politics: हरियाणा में आम आदमी पार्टी अब मिशन 2024 के लिए पूरे फ्रंट फुट पर खेलने की तैयारी में है. जहां आप नेता ने बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है और कहा कि इस सरकार से जनता तंग है. 

Haryana News: मिशन 2024 के लिए फ्रंट फुट पर खेलने को तैयार AAP, कहा- इस सरकार से तंग है जनता

Haryana Hindi News: हरियाणा लोकसभा चुनाव 2024 में होने वाले हैं. हरियाणा में चुनावी जीत हासिल करने के लिए विपक्षी दल रणनीति बनाने में जुट गए हैं और जीत का दावा भी कर रहे हैं. रणनीति बनाने के मुख्य कारण सत्ताधारी पार्टी बीजेपी को चुनाव में हराकर सत्ता से बाहर करने का है. इसको लेकर सियासी हलचलें तेज हो गई हैं. 

इसी कड़ी में हरियाणा के आम आदमी पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सुशील गुप्ता और पार्टी नेता अशोक तंवर ने 2024 में फतेह करने का दावा किया है. दोनों ने कहा कि आप पार्टी की आंधी में बीजेपी और कांग्रेस दोनों का कुछ नहीं बचेगा. तंवर ने कहा कि कांग्रेस के प्रभारी बदल लो या कुछ कर लो, कुछ नहीं होने वाला. उन्होंने कहा कि यहां सरकार से जनता तंग है.

वहीं आप नेता अनुराग ढांडा का कहना है कि हरियाणा में अब आम आदमी पार्टी का कैडर हर गांव में होगा. उन्होंने कहा कि बीजेपी के पन्ना प्रमुख भी नजर नहीं आ रहे हैं. जेजेपी की जुलाना की कार्यकारिणी छोड़ कर चली गई. इससे नजर आता है कि इनका सत्ता से बाहर होना तय है. युवाओं के मुद्दे पर सरकार के पास जवाब नहीं है, इन्होंने सिर्फ बरगलाया है.

ये भी पढ़ें: Delhi Rain: दिल्ली एनसीआर समेत इन राज्यों में कुछ घंटों में होगी बारिश, जानें अगले 5 दिन की Weather Report

 

बता दें कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी अब मिशन 2024 के लिए पूरे फ्रंट फुट पर खेलने की तैयारी में है. बकायदा हरियाणा में आम आदमी पार्टी बिजली आंदोलन चलाएगी. राष्ट्रीय संगठन मंत्री एवं राज्यसभा सांसद संदीप पाठक ने हिसार में 1039 पदाधिकारियों को शपथ दिलवाई है. इतना ही नहीं संदीप पाठक ने जेजेपी, कांग्रेस और बीजेपी पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि जेजेपी खत्म हो चुकी है, कांग्रेसवालों के आपस में ही जूतमपैजार है. बीजेपी के पन्ने अब बिखरेंगे. 

पाठक ने SYL के साथ साथ भ्रष्टाचार के मुद्दे पर भी जवाब दिए. उन्होंने दिल्ली के 2 मंत्रियों के जेल में होने को साजिश बताया. हरियाणा में लोकसभा या विधानसभा के लिए कितनी सीटों का मिशन, इस सवाल पर पाठक ने कहा कि दावे नहीं करते, लेकिन सत्ता में उनका आना तय है

Input: रोहित कुमार

Trending news