Delhi News: आप विधायक ने भाजपा पर साधा निशाना कहा, उनका काम बस नकारात्मक सोच रखते हुए अच्छे कामों को रोकना
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1995431

Delhi News: आप विधायक ने भाजपा पर साधा निशाना कहा, उनका काम बस नकारात्मक सोच रखते हुए अच्छे कामों को रोकना

मात्र 8 महीने हुए हैं एमसीडी में केजरीवाल की सरकार बने हुए और 8 महीना में हमारे पास बताने के लिए बहुत कुछ है कि हमने क्या किया, लेकिन 15 सालों तक एमसीडी में बीजेपी रही और उसके पास बताने के लिए कुछ भी नहीं है कि उन्होंने क्या किया. 

Delhi News: आप विधायक ने भाजपा पर साधा निशाना कहा, उनका काम बस नकारात्मक सोच रखते हुए अच्छे कामों को रोकना

Delhi News: मात्र 8 महीने हुए हैं एमसीडी में केजरीवाल की सरकार बने हुए और 8 महीना में हमारे पास बताने के लिए बहुत कुछ है कि हमने क्या किया, लेकिन 15 सालों तक एमसीडी में बीजेपी रही और उसके पास बताने के लिए कुछ भी नहीं है कि उन्होंने क्या किया. 

आप विधायक दुर्गेश पाठक ने कहा धीरे-धीरे ऐसा लगने लगा है कि अरविंद केजरीवाल से लड़ते-लड़ते भारतीय जनता पार्टी यह जान गई है कि केजरीवाल को हराना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है इसलिए वह दिल्ली वालों से नफरत करने लगे. एमसीडी में आपकी सरकार बनने के बाद आज सफाई कर्मियों को समय पर यानी महीने की पहली तारीख पर वेतन मिल रहा है, जो बीजेपी के राज में नामुमकिन सा था.

हमने 7000 कर्मचारियों को पक्का किया उसको लेकर भाजपा के पार्षदों को धन्यवाद अदा करना चाहिए, लेकिन आज वह इन नियुक्तियों के खिलाफ कोर्ट में जा रहे हैं. इससे साफ होता है कि वह न  काम करना चाहते थे और न किसी को कम करने देना चाहते हैं. 

हमने 311 ऐप बनाया जिसके तहत दिल्लीवासी अपनी शिकायत करते हैं और उसका एमडी निवारण करती है लेकिन बीजेपी के नेता पार्षद उसे भी फर्जी बताते हैं और उसमें पुरानी शिकायत डालकर अधिकारियों को परेशान करते हैं.

हमने दिल्ली के गांव को एक विशेष सुविधा दी कि दिल्ली के गांव में हम टैक्स नहीं लगाएंगे और अब बीजेपी के लोग इस पर भी विरोध कर रहे है कि गांव में एमसीडी टैक्स क्यों नहीं ले रही. इसके खिलाफ भी कोर्ट जाने की बात कह रहे हैं. हमने स्कूलों में सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए सीसीटीवी कैमरे लगाने की बात कही उसका भी विरोध कर रहे हैं कि हम सीसीटीवी कैमरे नहीं लगने देंगे इसका फंड कहां से आएगा.

ये भी पढ़ें: Sports News: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में ये भारतीय खिलाड़ी मचा सकता है धमाल

भारतीय जनता पार्टी का सिर्फ एक काम है नकारात्मक सोच रखते हुए अच्छे कामों को रोकना. पांच राज्यों के चुनाव को लेकर दुर्गेश पाठक ने कहा कि हम बैठक करेंगे. कहां कमियां रही किन कमियों पर काम करने की जरूरत है और कहां कम्युनिकेशन गैप रहा ये भी देखा जाएगा.

साथ ही मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ और राजस्थान में आम आदमी पार्टी ने चुनाव लड़ा था हालांकि पार्टी का अच्छा परफॉर्मेंस नहीं रहा, जिसको लेकर दुर्गेश पाठक ने कहा कि हम इस पर हम बैठक करेंगे और जहां कमी रही होगी उस पर हम काम करेंगे.

Trending news