Cricket ग्राउंड में India-Pakistan मैच से ज्यादा चर्चे में रहीं ये 5 Indo-Pak लव स्टोरी
Advertisement

Cricket ग्राउंड में India-Pakistan मैच से ज्यादा चर्चे में रहीं ये 5 Indo-Pak लव स्टोरी

Indian Tennis स्टार Sania Mirza और Pakistani Cricketer Shoaib Malik साल 2010 में शादी के बंधन में बंधें थे. तब सानिया मिर्जा को पाकिस्तान के खिलाड़ी से शादी करने पर देश द्रोही तक कहा गया था.

Cricket ग्राउंड में India-Pakistan मैच से ज्यादा चर्चे में रहीं ये 5 Indo-Pak लव स्टोरी

नई दिल्ली: Indian Tennis स्टार Sania Mirza और Pakistani Cricketer Shoaib Malik साल 2010 में शादी के बंधन में बंधें थे. तब सानिया मिर्जा को पाकिस्तान के खिलाड़ी से शादी करने पर देश द्रोही तक कहा गया था. इस 12 साल की शादी के बाद सानिया और शोएब को 2018 में बेटा हुआ, जिसका नाम इजहान मिर्जा मलिक (Izhaan Mirza Malik) है. अब सानिया के एक सोशल मीडिया पोस्ट से कयास लगाई जा रही है कि दोनों खिलाड़ी के बीच में रिश्ते कुछ ठीक नहीं है. ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों तलाक ले रहे हैं, लेकिन दोनों की तरह से इस बात की पुष्टी नहीं हुई है. 

आपतो बता दें कि सिर्फ सानिया और शोएब मलिक ही ऐसे नहीं हैं जिन्होंने दूसरे देश के खिलाड़ी से शादी की कई और ऐसे खिलाड़ी हैं. चलिए आपको उनके बारे में भी बताते हैं. 

Hassan Ali और Samiya Arzoo
हरियाणा में रहने वाली शामिया आरजू ने एयरोनॉटिकल इंजीनियरिंग (Aeronautical Engineer) में ग्रेजुएशन की है. ग्रेजुएशन के बाद उन्होंने एयरहोस्टेस के तौर पर जेट एयरवेज (Jet Airways) ज्वॉइन किया. कुछ समय बाद ही फ्लाइट इंजीनियर के तौर पर एमिरेट्स एयरलाइन्स (Emirates Airlines) में काम शुरू किया. दुबई में उनकी शामिया की मुलाकात Pakistani Baller हसन अली से हुई. इस मुलाकात के बाद दोनों ने 2 साल तक एक-दूसरे को डेट किया और साल 2019 में शादी कर ली.

ये भी पढ़ें: Mehndi के लिए कर रही हैं Best Outfits की तलाश, इन Photos को देख बन जाएगी बात

Imran Khan और Zeenat Aman
साल1979 में Pakistan Cricket Team अपने India Tour पर थी. उस दौरान इमरान खान पाकिस्तान के कप्तान थे. उस साल के बाद से इमरान खान और Bollywood Actress जीनत अमान को साथ में देखा गया. तभी से दोनों के साथ में होने की चर्चाएं होने लगी थी, लेकिन कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए थे. इमरान खान ने जेमिमा गोल्डस्मिथ (Jemima Goldsmith) और जीनत अमान ने मजहर खान (Mazhar Khan) से शादी कर ली. 

Wasim Akram और Sushmita Sen
पूर्व पाकिस्तानी पेसर वसीम अकरम और सुष्मिता सेन की मुलाकात 2008 में रियलिटी शो में हुई थी. दोनों इस शो के जज थे. उस दौरान वसीम शादीशुदा थे. शो के सेट पर दोनों की नजदीकियों के चर्चे होने लगे थे. ऐसा माना जाता है कि साल 2009 में वसीम की पत्नी हुमा की मौत के बाद दोनों में नजदीकियां और भी बढ़ गई थी. दोनों को साथ में घूमते औक फिल्म स्क्रीनिंग में साथ में देखा जाने लगा था. इसके बाद दोनों की डेटिंग की अफवाहें भी उड़ी और साथ में ऐसी खबरें भी आई थी कि दोनों जल्द ही साथ रहने वाले हैं. लेकिन दोनों ने शादी नहीं की थी. 

Mohsin Khan और Reena Roy
फेमस Bollywood Actress रीना रॉय और एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) की दोस्ती के काफी चर्चे थी. ऐसा लगता था मानों दोनों शादी कर लेंगे, लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा ने 1981 में  Poonam Sinha से शादी कर ली. रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा इस समय भी अच्छी दोस्ती थी, लेकिन रीना को महसूस हुआ कि उन्हें इस रिश्ते से बाहर निकलना चाहिए और तभी पूर्व Pakistani Cricketer मोहसिन खान उनकी जिंदगी में और दोनों ने शादी कर ली. बता दें कि अब दोनों साथ में नहीं हैं क्योंकि दोनों का तलाक हो गया है.

Trending news