Sonipat News: गुलशन ढाबा पर 35 राउंड की फायरिंग, शराब कारोबारी की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2149667

Sonipat News: गुलशन ढाबा पर 35 राउंड की फायरिंग, शराब कारोबारी की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Haryana News: हरियाणा के सोनीपत में एक शराब कारोबारी की 35 राउंड फायरिंग कर के हत्या कर दी गई. वहीं हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.  पुलिस ने 8 टीमों का गठन कर आरोपियों को तलाशने में जुट गई है.

 

Sonipat News: गुलशन ढाबा पर 35 राउंड की फायरिंग, शराब कारोबारी की गोली मारकर हत्या,  जांच में जुटी पुलिस

Sonipat News: हरियाणा के सोनीपत NH 44 के पास मुरथल स्थित गुलशन ढाबा पर 35 राउंड फायरिंग कर शराब कारोबारी की हत्या कर दी गई. हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. वहीं मृतक की पहचान सुंदर मलिक के नाम से हुई है. ढाबे की पार्किंग में सुंदर गाड़ी के अंदर सो रहा था. इस दौरान सुबह 8:30 बजे के आस-पास 4 बदमाश आए और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे, जिसके बाद सुंदर की मौके पर ही मौत हो गई.  वहीं मुरथल थाना पुलिस और एसीपी मौका पर पहुंचे और मामले की जांच करने लगे. पुलिस ने 8 टीमों का गठन किया है और आरोपियों की तलाश में पुलिस जुट चुकी है.

शराब कारोबारी की हत्या
सोनीपत में बदमाशों के हौसले बुलंद होते दिख रहे हैं. सुबह के वक्त मुरथल में स्थित गुलशन ढाबा पर सरगथल गांव का रहने वाला शराब कारोबारी अपनी गाड़ी में सोया था. इसी दौरान 3 से 4 अज्ञात बदमाश गाड़ी में सवार होकर पहुंचे और एक के बाद एक दनादन गोलियां दागनी शुरू कर दी.  जानकारी के मुताबिक शराब कारोबारी सुंदर पर करीबन 35 गोलियां दागी गई है. वहीं मौके पर एफएसएल टीम ने नमूने भी एकत्रित किए हैं. 

ये भी पढ़ें- बोरवेल में गिरा कौन? बच्चा या चोर, पुलिस को मिली दो शिकायतों से बढ़ा 'कंफ्यूजन'

अतिरिक्त आयुक्त राज पुरोहित ने बताया कि पुलिस को फोन पर सूचना मिली थी. जब मौके पर पुलिस पहुंची तो करीबन 30 से 35 राउंड फायरिंग की गई थी. जांच अधिकारी ने बताया कि परिजनों से बातचीत के आधार पर आगे की कार्रवाई करेंगे. वहीं अधिकारी ने यह भी कहा कि आठ अलग-अलग टीम नियुक्त कर दी गई हैं और जल्दी आरोपियों की गिरफ्तारी हो जाएगी. पुलिस ने गेंगवारी को लेकर फिलहाल कोई भी जानकारी नहीं दी है. पुलिस ने कहा है कि परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज किया जाएगा.

Input- Sunil Kumar

Trending news