सड़क हादसे में दिल्ली के 3 युवकों की मौत, मुरथल ढाबे पर आए थे खाना-खाने
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1219387

सड़क हादसे में दिल्ली के 3 युवकों की मौत, मुरथल ढाबे पर आए थे खाना-खाने

दिल्ली एनसीआर में सड़क दुर्घटना रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. सोमवार रात सोनीपत में एक ट्रक की चपेट में आने से ब्रेजा गाड़ी डिवाइडर से जा टकराई, जिससे कार में सवार दिल्ली कें 3 युवकों की मौत हो गई और एक घायल हो गया है.

सड़क हादसे में दिल्ली के 3 युवकों की मौत, मुरथल ढाबे पर आए थे खाना-खाने

राजेश खत्री/सोनीपत: दिल्ली एनसीआर में सड़क दुर्घटना रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. सोमवार रात सोनीपत में एक ट्रक की चपेट में आने से ब्रेजा गाड़ी डिवाइडर से जा टकराई, जिससे कार में सवार दिल्ली कें 3 युवकों की मौत हो गई और एक घायल हो गया है, जिसका हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है. मृतकों की पहचान दिल्ली निवासी गौरव, अंकित और जितेंद्र के तौर पर हुई है. मुरथल थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

ये भी पढ़ें: गुरुग्राम पुलिस ने किया हनी ट्रैप गिरोह का पर्दाफाश, सोशल मीडिया के जरिए फंसाते थे युवाओं को

मृतक के मामा कुलदीप दहिया ने बताया कि कल रात 12 बजे उसका भांजा गौरव अपने दोस्तों जितेंद्र, अंकित और गौरव अपनी ब्रेजा गाड़ी में मुरथल ढाबे से खाना खाकर वापस दिल्ली के लिए चले थे. गाड़ी गौरव चला रहा था. इसी बीच गौरव अपनी गाड़ी को भिगान टोल प्लाजा से दिल्ली की तरफ मोड़ने लगा तो एक चालक ने लापरवाही से अपने ट्रक को दिल्ली की ओर एक दम से मोड़ दिया. इस दौरान ट्रक का अगला हिस्सा गौरव की ब्रेजा कार से लगा. ट्रक से टकराने पर गाड़ी डिवाइडर से जा टकराई.

इस कारण उसके भांजे गौरव, उसके दोस्त अंकित और जितेंद्र की मौत हो गई. हादसे के बाद वह भी सुध बुध खो बैठा था. घायल गौरव को एम्बुलेंस से सिविल अस्पताल सोनीपत भेजा गया. उसने होश में आने के बाद परिजनों को हादसे की सूचना दी. उसने बताया कि हादसे के बाद ड्राइवर अपने ट्रक को लेकर दिल्ली की तरफ भाग गया. 

मुरथल थाना प्रभारी सुमित कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी भिगान टोल के निकट एक गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है. गाड़ी तेज रफ्तार से थी और डिवाइडर से टकराने के बाद हादसा हुआ है. गाड़ी में सवार जितेंद्र अंकित और गौरव की मौके पर मौत हो गई है. वहीं अन्य साथी गौरव गंभीर रूप से घायल है. यह चारों मुरथल ढाबे पर खाना खाने और घूमने के लिए आए थे. फिलहाल पुलिस सड़क हादसे पर जांच कर रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news