रोजाना से लेकर किसी पार्टी में जाने तक के लिए हम मेकअप करना पसंद करते हैं.

Zee Rajasthan Web Team
Aug 24, 2023

वैरायटी के प्रोडक्ट्स

मार्केट में अनेक वैरायटी के प्रोडक्ट्स भी आसानी से मिल जाएंगे लेकिन इन ज्यादातर आज भी रोजाना के लिए केवल लिपस्टिक लगाना ही पसंद करते हैं.

कई बार हम अपने लिए सही शेड के लिप कलर को चुनते समय कंफ्यूज हो जाते हैं और जल्दबाजी में तैयार होते समय जो पहला शेड मिला उसे लगा लेते हैं.

इसलिए आज हम आपको दिखाने वाले हैं लिपस्टिक के कुछ ऐसे कलर्स जिन्हें आप बिना मेकअप करें लगा सकती हैं.

Deep Red Lip Colour

आप बोल्ड कलर की लिपस्टिक लगाना पसंद करती हैं तो इस तरह के डीप रेड कलर को चुन सकती हैं. यह कलर खासकर नाइट लुक में बेहद खूबसूरत नजर आता है.

स्किन टोन

बोल्ड कलर लगभग हर इंडियन स्किन टोन पर खूबसूरत नजर आता है. इसके अलावा अगर आपके होंठ छोटे हैं तो यह कलर लिप्स को पाउटी बनाने में मदद करेगा.

Gingerbread Lip Colour

अगर आप रोजाना से अलग कुछ ट्राई करना चाहती हैं तो ब्राउन फैमिली के इस कलर यानि जिंजरब्रेड कलर की लिपस्टिक को होंठों पर लगा सकती हैं.

Nude Pink Lip Colour

सटल और सोबर कलर की लिपस्टिक को लगाना पसंद करती हैं तो इस तरह का शेड आपके लिए परफेक्ट रहेगा. न्यूड पिंक कलर खासकर फेयर से लेकर मीडियम स्किन टोन पर खूबसूरत नजर आता है.

Brownish Pink Lip Colour

कंफ्यूज हैं कि पिंक कलर चुनें या ब्राउन तो आप इस तरह के ब्राउनिश पिंक कलर की लिपस्टिक को चुन सकती हैं. यह कलर फेयर तो मीडियम स्किन टोन पर बेहद खूबसूरत नजर आता है.

वहीं आप चाहे तो दो न्यूड कलर्स को मिक्स करके भी इस तरह के शेड को बना सकती हैं और होंठों पर लगा सकती हैं

VIEW ALL

Read Next Story