नेहा मलिक ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी इंडस्ट्री से की, लेकिन यहां मलिक ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाई. इसके बाद इन्होंने पंजाबी म्यूजिक वीडियोज में अपने जलवे बिखरे. यहीं से नेहा को नई पहचान मिली.

Apr 17, 2023

एक्ट्रेस नेहा मलिक का परिचय देने की जरूरत नहीं रह गई है. बेशक नेहा अपने अभिनय से इंडस्ट्री में कोई खास मुकाम हासिल न कर पाई हो, लेकिन उनकी अदाओं ने हमेशा ही लोगों का ध्यान उनकी ओर खींचा है.

नेहा ने अपने बेडरूम में ग्रिन कलर की बिकनी पहनकर फोटो शूट कराया है. इन तस्वीरों में नेहा काफी सुंदर लग रही है. इधर, फैंस भी इनकी पोस्ट को शेयर के साथ लाइक कर रहे हैं.

नेहा की तस्वीरों को देखकर प्रशंसक पोस्ट पर कमेंट के रूप में हार्ट और फायर ईमोजी की लाइन लगा रहे हैं. उन्हें कमेंट के रूप में नेहा को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है.

नेहा मलिक ने अब तक कई भोजपुरी गानों के वीडियो में काम किया है. उन्होंने अपनी हॉट और ग्लैमरस अदाओं से लाखों दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. अपनी बोल्ड और सुपर हॉट तस्वीरों को लेकर नेहा हमेशा चर्चा में रहती हैं.

एक्ट्रेस नेहा मलिक अपनी शुरुआती पढ़ाई के लिए मध्य प्रदेश चली आई, जहां उन्होंने सेंट जेवियर्स पब्लिक स्कूल से 11वीं और 12वीं तक की पढ़ाई की. इसके बाद चंडीगढ़ से जीएमसीएच के सरकारी कॉलेज में ग्रजुएशन की पढ़ाई पूरी की.

नेहा मलिक के परिवार की बात करें तो माता-पिता के अलावा भाई और बहन भी हैं. नेहा ने अपना सबसे ज्यादा समय अपनी मां के साथ बिताया है.

VIEW ALL

Read Next Story