आखिरी दो गेंदों पर रविंद्र जडेजा के बल्ले से निकले छक्के और चौके के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने पांचवीं बार ख़िताब जीता था. इस मुकाबले में जीत के बाद धोनी ने जडेजा को गोद में उठा लिया था.

कोहली ने लगातार दो शतक जड़े

इस सीजन में विराट कोहली भी अपनी फॉर्म में नज़र आए. उन्होंने इस सत्र में लगातार दो शतक बनाए थे

'प्रिंस' शुभमन गिल का जलवा

इस सीजन में शुभमन गिल का जलवा देखने को मिला है. उन्होंने इस सीजन में 870 रन बनाए हैं. इसके अलावा वो इस सीजन में 3 शतक भी बना चुके हैं.

रिंकू सिंह ने लगातार पांच छक्के लगाकर केकेआर को जीत दिलाई

कोलकाता और गुजरात के बीच हुए लीग मैच में रिंकू सिंह ने इतिहास रच दिया था. इस मैच में पांच गेंद पर कोलकाता को 28 रन बनाने थे। यहां से रिंकू ने अंतिम पांचों गेंद पर छक्का लगाकर टीम को जीत दिला दी.

धोनी ने चेन्नई में लिया लैप ऑफ ऑनर

आईपीएल 2023 में 14 मई को चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच चेपक स्टेडियम में मुकाबला खेला गया. इस मैच के बाद धोनी ने चेन्नई के चेपक में लैप ऑफ ऑनर लिया.

सूर्यकुमार ने लगाया आईपीएल करियर का पहला शतक

सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल में अपना पहला शतक लगाया। सूर्यकुमार ने 12 मई को गुजरात टाइटंस के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में नाबाद 103 रन की पारी खेली.

मोहित शर्मा की आईपीएल में जबरदस्त वापसी

मोहित शर्मा ने इस साल यादगार वापसी की है. उन्होंने इस सीजन में 24 विकेट हासिल किये हैं. इससे पहले आईपीएल में उन्हें दो सीजन में किसी भी टीम ने खरीदा भी नहीं था.

धोनी ने गावस्कर को दिया ऑटोग्राफ

चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच चेपक में हुए मैच के दौरान भारत के पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने धोनी का ऑटोग्राफ अपनी शर्ट पर लिया था.

मैदान पर भिड़े कोहली-गंभीर और नवीन

लखनऊ और बंगलौर के खिलाफ हुए मैच के दौरान विराट कोहली और नवीन उल हक के बीच काफी ज्यादा हीट मोमेंट देखें गए थे. इस दौरान गौतम गंभीर बीच में आ गए थे और दोनों के बीच बहस हो गई थी.

अरिजीत ने छुए धोनी के पैर

स्टार गायक अरिजीत सिंह महेंद्र सिंह धोनी के बहुत बड़े फैन हैं. दोनों ने 31 मार्च को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 के उद्घाटन समारोह के दौरान एक भावुक पल साझा किया था. इस दौरान अरिजीत ने धोनी के पैर छुए थे.

VIEW ALL

Read Next Story