Vaishali News: वार्ड पार्षद के पति ने महिला के हाथ पैर बांधकर मुंडवा दिया सिर, देखती रही जनता
Advertisement

Vaishali News: वार्ड पार्षद के पति ने महिला के हाथ पैर बांधकर मुंडवा दिया सिर, देखती रही जनता

Bihar News : घटना महनार थाना क्षेत्र के देशराजपुर वार्ड संख्या 25 की है. महिला राम दयाल राम की पत्नी है. जिसकी शादी 14 साल पहले हुई थी. महिला ने बताया कि घर में पारिवारिक विवाद होता रहता था.

Vaishali News: वार्ड पार्षद के पति ने महिला के हाथ पैर बांधकर मुंडवा दिया सिर, देखती रही जनता

वैशाली: वैशाली जिले के महनार में चार बच्चों की मां का वार्ड पार्षद के पति और सास ने हाथ पैर बांधकर सिर मुड़वा दिया.  विरोध करने पर महिला के साथ मारपीट की गई. घटना की वजह पारिवारिक कलह बताई जा रही है. इस घटना के बाद महिला ने बवाल शुरू किया तो गुरुवार की रात वार्ड पार्षद के पति ने पंचायत बुलाई. स्थानीय लोगों के जुटान और शोरगुल से इसकी भनक पुलिस को लग गई. घटना की सूचना पाकर देर रात पंचायत के दौरान पहुंची इसी दौरान लोग इधर-उधर भागने लगे.

घटना का मुख्य कारण है घर में पारिवारिक विवाद 
पुलिस ने महिला को अपने कब्जे में ले लिया है और उसके पति को हिरासत में लेकर थाने ले आई. घटना महनार थाना क्षेत्र के देशराजपुर वार्ड संख्या 25 की है. महिला राम दयाल राम की पत्नी है. जिसकी शादी 14 साल पहले हुई थी. महिला ने बताया कि घर में पारिवारिक विवाद होता रहता था. इसको लेकर वे घर छोड़कर काम करने चली गई थी. इधर महिला के परिजनों ने अपने घर लाया और मामला को समझौता करने के बजाय भरी पंचायत में वार्ड पार्षद पति दीपक कुमार ने तालीबानी फरमान जारी कर दिया और महिला का हाथ पैर बांधकर सिर के बाल मुंडवा दी गई.

जनता देखती रही तमाशा
घटना के समय जब महिला की सिर मुड़ा जा रहा था तो उस समय काफी संख्या में लोग मौजूद थे. भीड़ से निकल किसी ने भी महिला को बचाने की कोशिश नहीं की. अगर कोई आरोपी पति को रोक लेता तो शायद महिला के साथ इतना अत्याचार ना होता. पुलिस स्थानीय स्तर पर मौजूद कुछ लोगों से बाचतीच कर मामले की जांच कर रही है.

महिला की पति से की जा रही पूछताछ
इस संबंध में पूछे जाने पर महनार थाना अध्यक्ष ओम प्रकाश ने बताया कि महिला और उसके पति को थाने पर लाया गया है. आरोपी पति से पूछताछ की जा रही है कि उसने अपनी पत्नी का सिर क्यों मुड़वा दिया. महिला द्वारा लिखित आवेदन प्राप्त होते ही प्राथमिक दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़िए- बेगूसराय कल पहुंचेंगे पीएम, गिरिराज ने कहा दिनकर की धरती पर होगा भव्य स्वागत

 

Trending news