हाजीपुर में छात्रा से छेड़खानी के विरोध में छात्रों ने कॉलेज में किया बवाल, जमकर तोड़फोड़ के बाद आरोपी शिक्षक गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2184557

हाजीपुर में छात्रा से छेड़खानी के विरोध में छात्रों ने कॉलेज में किया बवाल, जमकर तोड़फोड़ के बाद आरोपी शिक्षक गिरफ्तार

Hajipur News: भीड़ का आक्रोश शांत करने के लिए मौके पर भारी संख्या में फोर्स की तैनाती कर दी गई. देखते देखते कॉलेज परिसर पुलिस छावनी में तब्दील हो गया. छात्रों के साथ विरोध करने वालों में उनके परिजन भी शामिल होते चले गए. इस बीच कुछ छात्रों ने तोड़फोड़ शुरू कर दी. 

हाजीपुर में छात्रों का हंगामा

Hajipur News: वैशाली जिले के हाजीपुर में राजकीयकृत राजकिशोर उच्च विद्यालय यूसुफपुर हाजीपुर में छात्रों ने सोमवार को कालेज परिसर में जमकर बवाल मचाया और तोड़फोड़ को अंजाम दिया. छात्र कॉलेज की एक छात्रा से छेड़खानी से आहत थे और विरोध प्रदर्शन कर रहे थे. बवाल की सूचना पर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई. इस बीच भीड़ का फायदा उठाकर कुछ असामाजिक तत्वों ने एक पुलिस वाले के हथियार की मैगजीन गायब कर दी. बाद में आरोपी शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार किया, तब जाकर छात्रों का गुस्सा ठंडा हो पाया. 

भीड़ का आक्रोश शांत करने के लिए मौके पर भारी संख्या में फोर्स की तैनाती कर दी गई. देखते देखते कॉलेज परिसर पुलिस छावनी में तब्दील हो गया. छात्रों के साथ विरोध करने वालों में उनके परिजन भी शामिल होते चले गए. इस बीच कुछ छात्रों ने तोड़फोड़ शुरू कर दी. 

यह भी पढ़ें:Ranchi News: दिनदहाड़े चाकू की नोंक पर लड़की से छड़खानी, भीड़ पर भी किया हमला

कॉलेज में हो रहे हंगामे और भीड़ का फायदा उठाकर एक पुलिसवाले के हथियार की मैगजीन और गोली कुछ लोग लेकर भाग निकले. भीड़ में कुछ पता नहीं चल पाया कि यह कारनामा किसने किया है. बाद में पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया. शिक्षक की गिरफ्तारी के बाद छात्रों का आक्रोश कुछ कम हो सका.

रिपोर्ट: रवि मिश्रा

Trending news