Hajipur News: जेल में मर्डर...अधिकारियों में हड़कंप, कैदी की पीट-पीटकर हत्या
Advertisement

Hajipur News: जेल में मर्डर...अधिकारियों में हड़कंप, कैदी की पीट-पीटकर हत्या

Hajipur Crime News: हत्या के आरोप में जेल में बंद एक कैदी की दूसरे हत्यारोपी के साथ मारपीट हो गई थी. जिसमें एक कैदी बुरी तरह से घायल हो गया, जिसे जब तक जेल से अस्पताल लाया गया, तब तक उसकी मौत हो गई. मृत कैदी की पहचान सदर थाना क्षेत्र निवासी आशोक राय के रूप में की गई है.

हाजीपुर में मंडल कारा मे पीट-पीटकर कैदी की हत्या

Hajipur News: वैशाली जिले के हाजीपुर मंडल कारागार में कैदियों के बीच जमकर मारपीट की घटना घटी है. जिसमें एक विचाराधीन कैदी की मौत हो गई है. जिसके बाद अधिकारियों में हड़कंप मच गया है. वहीं, हत्या की घटना के बाद पुलिस के बड़े अधिकारी भी जेल पहुंच गए हैं. पुलिस ने जेल में हुई मारपीट में हत्या की पुष्टि की है.

घटना को लेकर मिला जानकारी के अनुसार, हत्या के आरोप में जेल में बंद एक कैदी की दूसरे हत्यारोपी के साथ मारपीट हो गई थी. जिसमें एक कैदी बुरी तरह से घायल हो गया, जिसे जब तक जेल से अस्पताल लाया गया, तब तक उसकी मौत हो गई. मृत कैदी की पहचान सदर थाना क्षेत्र निवासी आशोक राय के रूप में की गई है.

दरअसल, जेल में हत्या की यह दूसरी घटना है. जिससे जेल प्रबंधन पर सवाल उठने लगा है. वहीं, जेल में हुई हत्या के घटना के बाद पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में हाजीपुर नगर थाने की पुलिस पहुंची. जेल में कैदी की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों के बीच कोहराम मच गया है. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है.

यह भी पढ़ें:पटना में अपराधी बेलगाम! शादी से वापस आ रहे कारोबारी को मारी गोली, मची सनसनी

पटना में अपराधी बेलगाम!

बता दें कि पटना से सटे नौबतपुर थाना इलाके का है, यहां  देर रात नौबतपुर थानाक्षेत्र के शेखपुरा गांव निवासी जैनेंद्र कुमार की हत्या अपराधियों ने गोली मारकर कर दिया. जबकि उसका भाई गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल भाई की पहचान शेखपुरा गांव निवासी बिपेंद्र कुमार के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि मृतक जैनेंद्र कुमार जमीन कारोबारी था. गांव में ही एक बारात आई हुई थी .उसी में वो और उनका भाई खाना खाकर घर लौट रहे थे. तभी घर के पास पहले से ही घात लगाए बेखौफ अपराधियों ने दोनो भाइयों पर ताबातोड़ फायरिंग करने लगे, जिसमें जैनेंद्र की गोली लगने से मौत हो गई. जबकि दूसरा भाई बिपेंद्र कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया है. 

Trending news