JDU MLC दिनेश सिंह और LJPR सांसद वीणा के नहीं रुक रहें आंसू, बेटे का शव देखकर पथरा गई आंखें
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2443843

JDU MLC दिनेश सिंह और LJPR सांसद वीणा के नहीं रुक रहें आंसू, बेटे का शव देखकर पथरा गई आंखें

Muzaffarpur Road Accident News: सोमवार की शाम सड़क हादसे में JDU MLC दिनेश सिंह और एलजेपी (राम विलास) की सांसद वीणा देवी के बेटे राहुल की मौता हो गई. वहीं, जब राहुल सिंह का शव घर पहुंचा तो कहोराम मच गया. बेटे का शव घर पर पहुंचते दिनेश सिंह अपने आंसू नहीं रोक पाएं. सांसद वीणा देवी का रो-रोकर बुरा हाल है.

JDU MLC और LJPR सांसद के बेटे का शव पहुंचा घर

Road Accident News: जदयू एमएलसी दिनेश सिंह और लोजपाआर सांसद वीणा देवी के बेटे राहुल राज उर्फ छोटू सिंह की जैतपुर थाना क्षेत्र के पोखरैरा में सड़क हादसे में मौत हो गई. घटना के बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लियर SKMCH लाया गया. जहां देर रात में ही पोस्टमार्टम कर दिया गया. इस दौरान पोस्टमार्टम हाउस के बाहर भी समर्थकों की भीड़ जुटी रही. बेटे का शव घर पहुंचते ही कोहराम मच गया. इस दौरान बेटे का शव देखकर जदयू एमएलसी (JDU MLC) दिनेश सिंह और LJPR सांसद वीणा के आंसू नहीं रुक रहें. 

दरअसल, पोस्टमार्टम के बाद दिनेश सिंह के बेटे का शव मुजफ्फरपुर के भगवानपुर स्थित उनके निजी आवास पर लाया गया. शव घर पर पहुंचते कोहराम मच गया और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. खुद सांसद वीणा देवी बेटे के शव को देख चित्कार मारकर रो रही हैं. दिनेश सिंह बेटे के जाने का गम बर्दास्त नहीं कर पा रहे हैं, उनकी आंखों से लगातार आंसू बह रहे है. मृतक छोटू सिंह की पत्नी और मुजफ्फरपुर की जिला पार्षद उपाध्यक्ष निरुपमा सिंह का रो-रोकर बेहाल हो गई और कई बार बेहोश हो गई. पूरे इलाके में मातम पसरा हुआ है.

यह भी पढ़ें:सांसद वीणा देवी के बेटे की सड़क दुर्घटना में मौत, परिवार में मचा कोहराम

इस दौरान जिले के और आसपास से कई बड़े नेता, मंत्री और विधायक दिनेश सिंह को सांत्वना देने पहुंचे. मुजफ्फरपुर आवास पर अंतिम दर्शन के बाद शव को दिनेश सिंह के गांव पारु ले जाया गया. जहां उनका सुबह में अंतिम संस्कार किया जाएगा. घटना सुरक्षा को सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन और एसडीएम ईस्ट अमित कुमार भी विधि व्यवस्था को लेकर मौके पर मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें:चिराग को दोहरा झटका, राष्ट्रीय महासचिव और संसदीय बोर्ड के जिलाध्यक्ष राजद में शामिल

बता दें कि मुजफ्फरपुर के जैतपुर थाना क्षेत्र के पोखरैरा में दिनेश्वरी पेट्रोल पंप के निकट एनएच 102 पर  राहुल राज उर्फ छोटू सिंह का शव बरामद किया गया था. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि किसी अज्ञात वाहन ने उनके बुलेट में ठोकर मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही छोटू सिंह की मौत हो गई. दुर्घटना सोमवार की देर शाम करीब 7:30 बजे की है.

रिपोर्ट: मणितोष कुमार

 बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news