Lok Sabha Election 2024: बीजेपी के सीनियर नेता ने ठोका वैशाली सीट पर दावा, कहा- पार्टी दे मौका तो लड़ेंगे चुनाव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2156519

Lok Sabha Election 2024: बीजेपी के सीनियर नेता ने ठोका वैशाली सीट पर दावा, कहा- पार्टी दे मौका तो लड़ेंगे चुनाव

Lok Sabha Election 2024: बीजेपी नेता ने वैशाली लोकसभा सीट पर दावेदारी को लेकर कहा कि पार्टी अगर उन्हें मौका देती है तो वह जरूर चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने सीएए (CAA) पर कहा कि विपक्ष को हमेशा भारतीय जनता पार्टी की तरफ से लाया गए हर कानून पर कटाक्ष करने की आदत पड़ गई है. 

बीजेपी नेता सुरेश शर्मा

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव में अब महज कुछ दिन शेष बच गए हैं, ऐसे में तमाम सीटों को लेकर दावेदारी की जा रही है. नेता अपना दावा ठोक रहे हैं. वहीं, मुजफ्फरपुर लोकसभा सीट और वैशाली लोकसभा सीट को लेकर भी कई प्रबल दावेदार सामने आ रहे हैं. इसी बीच बीजेपी के सीनियर नेता और पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा ने बड़ा बयान दिया हैं. सुरेश शर्मा ने दावा किया है कि एनडीए मुजफ्फरपुर जिले के दोनों सीटों पर भारी वोटों से जीत हासिल करेगी. साथ ही कहा कि अगर पार्टी मौका देगी तो वह चुनाव लड़ेंगे.

बीजेपी नेता की वैशाली लोकसभा सीट पर दावेदारी
बीजेपी नेता ने वैशाली लोकसभा सीट पर दावेदारी को लेकर कहा कि पार्टी अगर उन्हें मौका देती है तो वह जरूर चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने सीएए (CAA) पर कहा कि विपक्ष को हमेशा भारतीय जनता पार्टी की तरफ से लाया गए हर कानून पर कटाक्ष करने की आदत पड़ गई है. इसलिए लोकसभा चुनाव में सीएए (CAA) लागू होने से फायदा ही होगा ना की घटा होगा. 

'यह कानून भारतीय जनता पार्टी के मेनिफेस्टो में था'
पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा ने आगे कहा कि यह कानून भारतीय जनता पार्टी के मेनिफेस्टो में था और इसे लाया गया है. इससे लोगों को फायदा मिलेगा. यह तो अच्छी बात है कि जो लोग भी बाहर से आकर भारत में रह रहे हैं और आज तक उन्हें नागरिकता नहीं मिली है, उनको इसके लागू होने से नागरिकता मिलेगी और वह भारत के निवासी हो पाएंगे.

यह भी पढ़ें:सीट बंटवारे पर नीतीश कुमार का बड़ा बयान, कहा- आज सब क्लियर हो जाएगा

यहां आपको यह जान लेना चाहिए कि अभी तक भारतीय जनता पार्टी ने बिहार में लोकसभा चुनाव के लिए किसी भी कैंडिडेट के नामों का ऐलान नहीं किया है. साथ ही वह कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगी की इसकी जानकारी दी है. अभी एनडीए में सीटों के बांटवारे को लेकर आपसी दलों में बातचीत चल रही है. वहीं, वैशाली सीट पर चिराग पासवान की पार्टी का सांसद है. वीणा देवी यहां से वर्तमान में सांसद हैं.

Trending news