'सोनू किधर है...', बस पूछी इतनी बात और शुरू कर दी फायरिंग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2391359

'सोनू किधर है...', बस पूछी इतनी बात और शुरू कर दी फायरिंग

Vaishali News: हाजीपुर हथसारगंज में बाइक सवार अज्ञात अपराधियों के अंधाधुंध फायरिंग करने का मामला सामने आया है. घटना स्थल से पुलिस ने सात खोखा बरामद किया है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर छापेमारी रही है.

बाइकर्स गैंग के आतंक और गोलीबारी से धराया हाजीपुर

Vaishali: बिहार के वैशाली जिले में बाइकर्स गैंग का आंतक देखने को मिला. हाजीपुर के हथसारगंज ओपी के हथसारगंज वार्ड नंबर 2 में बाइक सवार अपराधियों ने खूब तांडव किया. तीन बाइक पर लगभग 6 की संख्या में सवार अपराधी एक युवक के घर पर पहुंचते और पूछते हैं सोन कहां है...इसके बाद अंधाधुंध फायरिंग करने लगते हैं. इस दौरान वहां मौजूद लोग डर जाते हैं और इधर उधर भागने लगते हैं.

इस दौरान बाइक सवार बदमाश अमेरिका राय के भतीजे सोनू कुमार को खोजने लगे और जब परिवार वालों ने पूछा कि क्या बात है, इस पर अपराधी उन लोगों को डराने धमकाने लगे. घर के बरामदे में खाना खा रहे परिवारवालों को धमकी दी. साथ ही महिलाओं और बेटियों को गाली गलौज की. इस दौरान जब आवाज सुनकर घर के लोग जब बाहर आए तो बाइक सवार अंधाधुंध फायरिंग करने लगे, जिसके सुराख घर के बरामदे और दरवाजे पर भी देखे जा सकता हैं.

पीड़ित महिला शकुंतला देवी और उसकी बेटी ने पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि कुछ लोग बाइक से आते हैं और पूछते हैं कि सोनू किधर है...इसके बात जब परिवार के लोग पूछते हैं कि आखिर क्या बात है. इसके बाद वह लोग फायरिंग करना शुरू कर देते हैं.

यह भी पढ़ें: इलाज कराकर लौट रही महिला गोलियों से छलनी, आरोपी केस वापस लेने की दे रहा था धमकी

बताया जा रहा है कि बाइक से आए बदमाशों ने करीब 8 से 10 राउंड फायरिंग की. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस को घटना स्थल पर 7 खोखे बरामद हुए. वहीं, सदर थाना और नगर थाना की पुलिस टीम ने मिलकर अपराधियों के घर पर छापेमारी करना भी शुरू कर दी दिया है. हालांकि, अभी तक ये से साफ नहीं हो सका है कि इस वारदात को क्यों अंजाम दिया गया.

रिपोर्ट: रवि मिश्रा

यह भी पढ़ें: अगस्त छोड़िए, अभी जुलाई की भी नहीं मिली है शिक्षकों को सैलरी? आ गया बड़ा अपडेट

Trending news