वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन का लोगों ने किया स्वागत, सेल्फी खिंचवा कर ऐतिहासिक पल को बनाया यादगार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1734698

वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन का लोगों ने किया स्वागत, सेल्फी खिंचवा कर ऐतिहासिक पल को बनाया यादगार

Vande Bharat Express Train: राजधानी पटना से खुलकर गया होते हुए बंदे भारत एक्सप्रेस कोडरमा से भी रवाना हो गई है. कोडरमा पहुंचने के बाद जगह-जगह लोगों ने इस ट्रेन का स्वागत किया. 

वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन का लोगों ने किया स्वागत, सेल्फी खिंचवा कर ऐतिहासिक पल को बनाया यादगार

कोडरमा: Vande Bharat Express Train: राजधानी पटना से खुलकर गया होते हुए बंदे भारत एक्सप्रेस कोडरमा से भी रवाना हो गई है. कोडरमा पहुंचने के बाद जगह-जगह लोगों ने इस ट्रेन का स्वागत किया. जगह-जगह गुजरते हुए लोगों ने इस ट्रेन की तस्वीरें अपने मोबाइल में कैद की और उसे सोशल मीडिया पर प्रसारित किया. 

सैकड़ों लोग बने इस ट्रेन के ऐतिहासिक पल का गवाह 
लंबे समय से यहां के लोगों की डिमांड थी कि हजारीबाग, बरकाकाना होते हुए रांची तक इस नए रेलखंड पर ट्रेन का परिचालन हो. कोडरमा स्टेशन से खुलने के बाद यह ट्रेन नए रेलखंड होते हुए हजारीबाग बरकाकाना और रांची के लिए रवाना हो गई है. इस मौके पर सैकड़ों लोग इस ट्रेन के ऐतिहासिक पल का गवाह बने. 

सपनों का भारत अब हकीकत में हुआ तब्दील
लोगों ने कहा कि इस ट्रेन के जरिए उनके सपनों का भारत अब हकीकत में तब्दील हो रहा है. छोटे-छोटे स्टेशनों से होते हुए यह हाई स्पीड ट्रेन कोडरमा और आसपास के लोगों के लिए किसी सौगात से कम नहीं. वहीं स्थानीय लोगों ने कहा कि जब यह ट्रेन कोडरमा से होते हुए हजारीबाग और बरकाकाना के रास्ते रांची पहुंचेगी, तो इस रूट पर सफर में समय कम लगेगा. 

मनोरम वादियां लोगों को करेगी अपनी ओर आकर्षित 
इसके साथ ही मनोरम वादियां यहां से गुजरने वाले लोगों को बरबस ही अपनी ओर आकर्षित करेगा. वहीं भाजपा नेता रमेश सिंह ने कहा कि कोडरमा बरकाकाना, रांची रेलखंड की आधारशिला तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई ने रखी थी और उनके इस सपनों के नए रेलखंड पर आज हाई स्पीड ट्रेन का परिचालन किया जा रहा है.
इनपुट- गजेंद्र सिन्हा

यह भी पढ़ें- Muzaffarpur: सेल्फी लेने के लिए पति को पेड़ से बांधा, फिर केरोसिन छिड़क कर लगा दी आग

यह भी पढ़ें- Niyojit Teacher: नीतीश सरकार के साथ आर-पार के मूड में शिक्षक संघ, नई नियमावली के खिलाफ 1 जुलाई से पूर्ण तालाबंदी का ऐलान

Trending news