Supaul News: स्कूल की छत से गिरकर छात्र की मौत, परिजनों ने स्कूल वालों पर उठाए सवाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2183801

Supaul News: स्कूल की छत से गिरकर छात्र की मौत, परिजनों ने स्कूल वालों पर उठाए सवाल

Bihar News: मृतक के परिजन ने कहा कि मुझे शाम पांच बजे इस घटना के बारे में जानकारी मिली कि मेरा बच्चा वहां मृत अवस्था में पड़ा हुआ है. दो आदमी बच्चे को लेकर आ रहे थे. वहीं, परिजन से पूछा गया कि क्या आपका बच्चा नशा भी करता है? तो परिजनों ने कहा कि हमारा बच्चा नशा नहीं करता. उसने आज तक कभी-भी नशा नहीं किया.

Supaul News: स्कूल की छत से गिरकर छात्र की मौत, परिजनों ने स्कूल वालों पर उठाए सवाल

सुपौल: बिहार के सुपौल जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के हरिहर पट्टी स्थित प्राथमिक विद्यालय में छठी कक्षा में पढ़ने वाले छात्र की स्कूल की छत से गिरने से मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक इसी वर्ष छात्र को स्कूल प्रशासन द्वारा निष्कासित कर दिया गया था. हालांकि, निष्कासन की वजह अभी तक सामने नहीं आई है.

दरअसल, छात्र अपने सहपाठियों के साथ स्कूल की छत पर खेल रहा था. इस दौरान वह छत से गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई. हालांकि, अभी तक यह जानकारी सामने नहीं आई है कि आखिर वो गिरा कैसे?. इस पूरी घटना पर स्कूल के प्रधानाचार्य का भी बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि इस दर्दनाक घटना के बारे में मुझे पता चला. स्कूल के दौरान मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी. ग्रामीणों द्वारा मुझे पता लगा कि छात्र ओम कुमार का निधन हो गया है. अब उनका निधन कैसे हुआ? फिलहाल, मैं इस पर किसी भी प्रकार की टिप्पणी नहीं कर सकता. साथ ही बता दें कि मृतक छात्र के साथ खेलने वाले एक बच्चे ने भी इस घटना के बारे में जानकारी दी. बच्चे ने कहा कि मैं और वो (मृतक छात्र) विद्यालय की छत पर एक साथ खेल रहे थे, तभी वो छत से गिर गया, जिससे वो जख्मी हो गया. इसके बाद मैं डर गया और लोगों को इस बारे में बताया, लेकिन इस घटना के बाद मैं मौके से भाग गया.

उधर, मृतक के परिजन ने कहा कि मुझे शाम पांच बजे इस घटना के बारे में जानकारी मिली कि मेरा बच्चा वहां मृत अवस्था में पड़ा हुआ है. दो आदमी बच्चे को लेकर आ रहे थे. वहीं, परिजन से पूछा गया कि क्या आपका बच्चा नशा भी करता है? तो परिजनों ने कहा कि हमारा बच्चा नशा नहीं करता. उसने आज तक कभी-भी नशा नहीं किया. परिजनों ने आरोप लगाया कि घटना वाले दिन किसी ने मेरे बच्चे को कोई दवाई खिलाई थी. खिलाने वाला भी गांव का ही रहने वाला है, जिससे मेरे बच्चे को दवा खिलाई थी, वो भी उसी स्कूल में पढ़ता है. बहरहाल, इस पूरी घटना के बाद जहां मृतक छात्र के परिजन के घर में मातम पसरा है, वहीं दूसरी तरफ यह सवाल भी अबूझ पहेली बना हुआ है कि आखिर छात्र की मौत कैसे हुई है.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़िए- Dhanbad News: भाजपा प्रत्याशी ढुलू महतो के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज, कृष्ण अग्रवाल ने लगाया ये बड़ा आरोप

 

Trending news