Fire News: सीवान में अचानक दो ट्रेलर में हुई टक्कर, धू-धू कर जली गाड़ी, 3 दमकल की गाड़ियों ने पाया आग पर काबू
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2311937

Fire News: सीवान में अचानक दो ट्रेलर में हुई टक्कर, धू-धू कर जली गाड़ी, 3 दमकल की गाड़ियों ने पाया आग पर काबू

Fire News: बिहार के सीवान में अचानक दो गाड़ियों में टक्कर के बाद भीषण आग लग गई. दोनों ट्रेलर पूरी तरह से धू-धू कर जलने लगी. एक ट्रेलर पूरी तरह जलकर राख हो गया तो वहीं दूसरी ट्रेलर का कुछ हिस्सा जल गया. आग लगने के बाद किसी तरह दोनों ट्रेलर के चालक और उपचालक ने कूद कर अपनी अपनी जान बचाई है. 

सीवान में अचानक दो ट्रेलर में हुई टक्कर, धू-धू कर जली गाड़ी

सीवान: Fire News: बिहार के सीवान में अचानक दो गाड़ियों में टक्कर के बाद भीषण आग लग गई. दोनों ट्रेलर पूरी तरह से धू-धू कर जलने लगी. एक ट्रेलर पूरी तरह जलकर राख हो गया तो वहीं दूसरी ट्रेलर का कुछ हिस्सा जल गया. आग लगने के बाद किसी तरह दोनों ट्रेलर के चालक और उपचालक ने कूद कर अपनी अपनी जान बचाई है. घटना दरौंदा थाना क्षेत्र के धनौती गांव के पास की है.

बताया जा रहा है कि एक ट्रेलर दो दिनों से खराब थी तो सड़क के किनारे उसे चालक द्वारा लगा दिया गया था. तभी देर रात में अचानक एक ट्रेलर खड़े ट्रेलर में जोरदार टक्कर मार दी. जिसके बाद तेज आवाज के बाद आग की लपटें निकले लगी और देखते- देखते एक ट्रेलर जलकर राख हो गया. आग लगने के बाद लोगों ने इसकी सूचना फायर स्टेशन को दी. जिसके बाद मौके पर दमकल की तीन गाड़ी ने पहुंचकर आग पर काबू पाया. 

जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तक एक ट्रेलर जलकर राख हो गया तो दूसरी ट्रेलर का आधा हिस्सा जल गया. इस घटना से सड़क पर काफी देर तक अफरा तफरी का माहौल बना रहा.

धनबाद पार्क मार्केट एक जनरल स्टोर में लगी भीषण आग 
वहीं धनबाद के सदर थाना क्षेत्र के पार्क मार्केट में एक दुकान में शुक्रवार की देर रात अचानक भीषण आग लग गई. आग लगाने की सूचना के बाद दुकानदारों में अफरा तफरी मच गई. देर रात होने के कारण सभी दुकानें बंद थी. स्थानियों ने जनरल स्टोर से धुआं और आग की लपटें निकलती देखीं तो अग्निशमन विभाग को इसकी सूचना दी. 

जब तक अग्निशमन विभाग की टीम पहुंची, तब तक सारा सामान जलकर राख हो चुका था. इससे पहले स्थानीय लोगों ने आग पर काबू करने का प्रयास किया था. दुकानदार के अनुसार करीब 40 से 50 लाख का नुकसान हुआ है. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है.
इनपुट-  अमित कुमार सिंह 

यह भी पढ़ें- Crime News: नौबतपुर में दिन-दहाड़े युवक की गोली मार कर हत्या, जमीनी विवाद में घटना को दिया गया अंजाम

Trending news