Siwan News: सरकारी इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों ने आगजनी कर किया सड़क जाम, शिक्षक की पिटाई और ईयर बैक पर कार्रवाई न होने से फूटा गुस्सा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2134634

Siwan News: सरकारी इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों ने आगजनी कर किया सड़क जाम, शिक्षक की पिटाई और ईयर बैक पर कार्रवाई न होने से फूटा गुस्सा

Siwan News: छात्रों ने अधिकारियों के सामने आरोप लगाया कि ईयर बैक को लेकर उनकी मांग को नजरंदाज किया जा रहा है. वहीं छात्रों के समर्थन में उतरने पर शिक्षक अजीत कुमार की सफाईकर्मी ने पिटाई कर दी. इसको लेकर भी छात्र गुस्से में हैं.

इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों ने की आगजनी

Siwan News: सीवान के सरकारी इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों ने गुरुवार को दूसरे दिन भी जोरदार हंगामा किया. गुरुवार को तो छात्रों ने और उग्र रूप धारण करते हुए मुख्य सड़क पर आगजनी कर दी. शिक्षक की पिटाई और ईयर बैक को लेकर कोई कार्रवाई न किए जाने से छात्रों का गुस्सा फूट पड़ा है. इससे छात्रों ने भूख हड़ताल शुरू कर दी है और मौके पर एसपी और डीएम को बुलाने की मांग कर रहे हैं. सूचना पर पुलिस बल के साथ मौके पर सदर एसडीएम और एसडीपीओ पहुंच गए और छात्रों को समझाने की काफी कोशिश की. 

छात्रों ने अधिकारियों के सामने आरोप लगाया कि ईयर बैक को लेकर उनकी मांग को नजरंदाज किया जा रहा है. वहीं छात्रों के समर्थन में उतरने पर शिक्षक अजीत कुमार की सफाईकर्मी ने पिटाई कर दी. इसको लेकर भी छात्र गुस्से में हैं. 

एक दिन पहले बुधवार को छात्रों ने कॉलेज में शिक्षक की पिटाई और ईयर बैक के मामले को लेकर जोरदार हंगामा किया था लेकिन कॉलेज प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की थी. इसके बाद छात्रों ने भूख हड़ताल शुरू कर दी थी. 

यह भी पढ़ें:Lok Sabha Election: बिहार में इन नेताओं को मिली कांग्रेस को जीत दिलाने की जिम्मेदारी

गुरुवार को छात्र और उग्र हो गए और आगजनी कर सड़क को जाम कर दिया. अब छात्रों की मांग है कि डीएम और एसपी कॉलेज में पहुंचें और इस मामले को लेकर संज्ञान लेकर कार्रवाई करें.

रिपोर्ट: अमित सिंह

Trending news