Simdega News: 10 किलो गांजा के साथ एक महिला समेत तीन अंतर्राज्यीय गांजा तस्कर गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2187088

Simdega News: 10 किलो गांजा के साथ एक महिला समेत तीन अंतर्राज्यीय गांजा तस्कर गिरफ्तार

Jharkhand News: राउरकेला से गया की ओर एक बस जा रही थी. इस बस के अंदर गांजा को लेकर तस्करी का काम किया जा रहा था. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर जब बस को रुकवा कर सभी यात्रियों की जांच की तो उनमें से एक महिला के पास 5 किलो गांजा बरामद हुआ. इस दौरान पुलिस ने महिला और उसके दो साथी को गिरफ्तार कर लिया. 

Simdega News: 10 किलो गांजा के साथ एक महिला समेत तीन अंतर्राज्यीय गांजा तस्कर गिरफ्तार

सिमडेगा: उड़ीसा बॉर्डर पर बनाए गए चेक पोस्ट पर गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने राउरकेला से गया जा रही गुप्ता नामक बस को रोक बस की तलाशी ली गई. इस दौरान 5 किलो गांजा बरामद किया गया. 5 किलो गांजा के साथ एक महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया गया. उनसे कड़ाई से पूछताछ के बाद और 5 किलो अलग छुपा कर रखे गए गांजा भी बरामद किया गया. पूछताछ के बाद रांची से भी एक गांजा तस्कर गिरोह में शामिल सदस्य को गिरफ्तार किया गया.

जानकारी के लिए बता दें कि बिहार में शराबबंदी के बाद गांजा का कारोबार बहुत तेजी से बढ़ रहा है. आए दिन कहीं न कहीं गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया जा रहा है. ऐसा ही एक मामला बुधवार को सिमडेगा से सामने आया है. दरअसल, राउरकेला से गया की ओर एक बस जा रही थी. इस बस के अंदर गांजा को लेकर तस्करी का काम किया जा रहा था. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर जब बस को रुकवा कर सभी यात्रियों की जांच की तो उनमें से एक महिला के पास 5 किलो गांजा बरामद हुआ. इस दौरान पुलिस ने महिला और उसके दो साथी को गिरफ्तार कर लिया. जब तीनों तस्करों से पुलिस ने पूछताछ की तो पाया कि बस के अंदर पांच किलो गांजा ओर है, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया. अगर बात करें तो पुलिस ने तीनों तस्करों के पास से 10 किलो गांजा बरामद किया है. पूछताछ के बाद रांची से भी एक गांजा तस्कर गिरोह में शामिल सदस्य को गिरफ्तार किया गया. 

एसडीपीओ पवन कुमार ने बताया कि अंतर्राज्यीय गांजा तस्कर गिरोह में बिहार से एक व्यक्ति और बंगाल से एक महिला के अलावा एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार किए गए तीनों गांजा तस्कर गिरोह के सदस्य को मंडल कर भेज दिया गया है. सीडीपीओ पवन कुमार ने बताया कि अंतर्राज्यीय गांजा तस्करी गिरोह में उड़ीसा, छत्तीसगढ़ और बिहार के लोग शामिल है. इस मामले में गहन छानबीन की जा रही है. पुलिस ने गांजा तस्करी के आरोप में एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की.

इनपुट- रविकांत साहू

ये भी पढ़िए- Bihar Government Officer Property: केके पाठक के नाम से थर-थर कांपते हैं टीचर, पता है आपको उनके पास कितना है कैश!

 

Trending news