बिहार के 54 स्थानों पर पुलिस फोर्स तैनात, शेखपुरा में ईद को लेकर अलर्ट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2197962

बिहार के 54 स्थानों पर पुलिस फोर्स तैनात, शेखपुरा में ईद को लेकर अलर्ट

Sheikhpura News: एसडीपीओ के नेतृत्व में टाउन, चेवाड़ा, अरियरी थाना समेत जिले के कई थानों के पुलिस जवान ने फ्लैग मार्च निकाला, फ्लैग मार्च शेखपुरा के गिरिहिण्डार चौक से शुरू होकर चेवाड़ा के रास्ते अरियरी होते हुए पूरे जिले के संवेदनशील गांव में फ्लैग मार्च करेगी. 

ईद को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट

Sheikhpura: 11 अप्रैल, 2024 दिन गुरुवार को ईद का त्योहार है. इस दिन बिहार के शेखपुरा जिला में प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट मोड में है. जिले के 54 स्थानों पर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है. इतना ही नहीं शेखपुरा में शांतिपूर्ण ईद संपन्न कराए जाने को लेकर फ्लैग मार्च निकाला गया. 

जिले के कई थानों के पुलिस जवान ने फ्लैग मार्च निकाला

एसडीपीओ के नेतृत्व में टाउन, चेवाड़ा, अरियरी थाना समेत जिले के कई थानों के पुलिस जवान ने फ्लैग मार्च निकाला, फ्लैग मार्च शेखपुरा के गिरिहिण्डार चौक से शुरू होकर चेवाड़ा के रास्ते अरियरी होते हुए पूरे जिले के संवेदनशील गांव में फ्लैग मार्च करेगी. 

यह भी पढ़ें:12 अप्रैल को शुरू होगा चैती छठ महापर्व, मइया को जरूर चढ़ाएं ये 6 फल

शेखपुरा और बरबीघा शहरी क्षेत्र के कुल 54 संवेदनशील स्थान

इस मौके पर एसडीपीओ ने कहा कि जिले के 12 गांव के साथ शेखपुरा और बरबीघा शहरी क्षेत्र के कुल 54 संवेदनशील स्थान है. जिसको लेकर मजिस्ट्रेट की तैनाती कर दी गई है और लोगों से शांति सौहार्द के बीच ईद मनाए जाने की अपील किया जा रहा है.

रिपोर्ट: रोहित कुमार

यह भी पढ़ें:नवरात्रि में मछली खाने को लेकर मुकेश सहनी का BJP पर पलटवार, कह दी बड़ी बात

TAGS

Trending news